single-post

शाहरुख की दीवाली पार्टी में कटरीना-आलिया का मिलन, अब भी दोनों हैं एक दूसरे की दोस्त, देखिए तस्वीरें

Nov. 4, 2018, 3:16 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर आजकल उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया के साथ शादी करने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं। कपूर और भट्ट फैमली ने तो पहले आलिया और रणबीर को शादी करने के लिए  हरी झंडी दिखा दी है। रणबीर और आलिया के बीच शुरू हुई इस प्रेम कहानी से कटरीना का दिल टूट गया है। कटरीना ने आलिया और रणबीर से पहले शादी करने का फैसला किया है। कहा जा रहा था कि रणबीर के चलते आलिया-कटरीना के रिश्ते में थोड़ी दूरियां आ गई है. 

लेकिन हाल ही में इन दोनों को एक साथ देखा गया है। दरअसल बीती रात ही शाहरुख खान ने एक ग्रांड दिवाली पार्टी दी है। इस दीवाली पार्टी में बॉलीवुड का हर बड़ा छोटा सितारा शामिल रहा है। पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की है। इस पार्टी में कटरीना कैफ भी पहुंची। तो वहीं पार्टी की रौनक आलिया भट्ट ने भी बढ़ाई। 

रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के अंदर कटरीना और आलिया ने दूसरे से बात की है। एक दूसरे से बात ही नहीं बल्कि दोनों एक दूसरे के साथ पोज करती हुई नजर आई है। हाल ही में एक तस्वीर आई है। इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि कैसे आलिया कटरीना एक दूसरे का साथ पोज देती दिख रही है। 

दोनों की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई है। दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आई है। वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब कुछ ऐसा हुआ है। बता दें कि बीते दिनों ही आलिया जब दीपिका के साथ कॉफी विद करण में गई तो कहा गया कि अब शायद कटरीना -आलिया के बीच बची कुची दोस्ती भी खत्म हो गई है। 

लेकिन हाल ही में कटरीना आलिया का किंग खान की दीवाली पार्टी में मिलन इस बात का सबूत है कि दोनों की दोस्ती खत्म नहीं हुई है। बता दें कि कटरीना जल्द ही फिल्म जीरो और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दिखेंगी। तो वहीं आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और वरुण धवन के साथ कलंक में नजर आएंगी।