single-post

अनिल कपूर के घर शिल्पा-रवीना समेत सभी ने मनाया करवाचौथ, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

Oct. 17, 2019, 9:21 p.m.

करवाचौथ का जश्न पूरे देश में देखने को मिल रहा है। हर तरफ करवाचौथ मनाया जा रहा है। भारतीय महिलाएं आज सज-धजकर अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत्त रख चुकी हैं औऱ पूजा पाठ कर रही हैं। बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने पतियों के लिए व्रत्त रखा है। वहीं हर साल की तरह इस साल भी अनिल कपूर के घर बॉलीवुड की हस्तियां करवा चौथ मनाने पहुंचे। इस मौके पर अनिल कपूर के घर पर शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, नीलम, रीमा जैन, डेविड धवन की वाइफ लाली धवन, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी हाल ही में नजर आए हैं।

 अनिल कपूर के घर हर साल करवाचौथ पर पूजा होती है और एक पार्टी होस्ट की जाती है। अपने सभी करीबी जानने वालों का अनिल के घर पर स्वागत होता है। अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर ने पहले से ही सारी तैयारियां कर ली थीं। शिल्पा-रवीना समेत सभी ने आज करवाचौथ की पूजा की है। 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सभी टेबल पर बैठकर पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा, रवीना, महीप कपूर, करीना-करिश्मा की बुआ रीमा जैन, महीप कपूर, नीलम कोठारी समेत वरुण धवन की मम्मी लाली धवन भी नजर आ रही हैं। 

ये सभी सजी-धजी नजर आईं हैं। सभी ने अपने अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए पूजा की है। सुनीता कपूर ने अपने घर पर इन सबका अच्छे से स्वागत किया औऱ खुद भी साथ में पति अनिल कपूर की लंबी उम्र के लिए पूजा की और व्रत्त रखा। 

शिल्पा शेट्टी करवाचौथ पर लाल सा़ड़ी में नजर आईं तो वहीं रवीना टंडन भी अनारकली ड्रेस में दिखीं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आईं हैं, जिनमें ये सभी नजर आ रही हैं। शिल्पा ने इंस्टा स्टोरी में पिक्चर शेयर कर बताया है कि, हर साल ऐसे ही ट्रेडिशन को फॉलो करते रहें।  

दरअसल अनिल कपूर के घर हर साल पूजा होती हैं और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस और सेलिब्रिटीज उनके यहां पहुंचती हैं। खैर इस बार भी धूमधाम से पूजा हुई है।