single-post

अक्षय कुमार के पीछे हाथ धोकर पड़े कार्तिक आर्यन, अब हेरा फेरी 3 में भी करेंगे काम !

Oct. 22, 2019, 2:51 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की सफलता को देखते हुए वो अब फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन चुके हैं. कार्तिक आर्यन सोनू के टीटू की स्वीटी औऱ लुका छुपी के बाद तो अपनी आने वाली फिल्मों से भी लोगों को इंप्रेस करने का पूरा मूड बना चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि कार्तिक अब बॉलीवुड के नए अक्षय कुमार बन रहे हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि अब कार्तिक खिलाडी कुमार की फिल्मों पर नजर गढ़ाए बैठे हैं। 

अब बताते हैं कि हमने ऐसा क्यों कहा है। दरअसल बीते दिनों ही कार्तिक ने भूल भुलैया 2 में अक्षय की जगह ली है। अब खबर आई है कि हेरा फेरी की अगली सीरीज हेरा फेरी 3 में भी कार्तिक आर्यन ने अक्षय को रिप्लेस कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हेऱा फेरी 3 में भी अब कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय की जगह तो कार्तिक ले सकते हैं लेकिन परेश रावल और सुनील शेट्टी पहले की तरह अपने-अपने किरदारों में दिखेंगे। 

हालांकि अभीतक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन हां माना जा रहा है कि मेकर्स की च्वॉइस में अब कार्तिक आर्यन अक्षय की जगह ले सकते हैं। लेकिन ये भी नहीं पता चल पा रहा है कि आखिर अक्षय इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं बन रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल गोल्ड फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जब अक्षय दिल्ली आए थे तो उन्होंने उस वक्त खुद कहा था कि हां इस वक्त वो हेरा फेरी 3 को लेकर बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होने ये भी बताया था कि वो आने वाले दिनों में इस फिल्म में काम भी करेंगे। अब ऐसे में अक्षय इस फिल्म से अब क्यों हट रहे हैं ये कहना थोड़ा मुश्किल है। वैसे बता दें कि पहले ही अक्षय कुमार पहले ही भूल भुलैया 2 से बाहर हो गए हैं। इसमें अब कार्तिक आर्यन दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। कार्तिक के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। बहरहाल अब देखते हैं कि हेरा फेरी 3 को लेकर कब ऐलान होता है।