single-post

'पति पत्नी और वो' में मैरिटल रेप डायलॉग बोल फंसे कार्तिक, फिल्म से हटेगा ये सीन !

Nov. 7, 2019, 12:57 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद हैं। कार्तिक के पास बैक टू बैक फिल्में हैं। बीते दिनों ही फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर सामने आया है। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद कार्तिक को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक तरफ लोग उनकी एक्टिंग को लेकर बात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ट्रेलर को भी काफी क्रिटिसाइज किया जा रहा है। दरअसल फिल्म के ट्रेलर में कई डबल मीनिंग डायलॉग्स हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों का जमकर गुस्सा भी फूटा है। फिल्म के ट्रेलर में एक रेप मॉनोलॉग भी हैं। जिसमें कार्तिक सेक्स के ऊपर बात करते दिख रहे हैं। 

कार्तिक ट्रेलर में कहते दिख रहे हैं कि, बीवी से सेक्स मांग ले तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स ना दे तो हम अत्याचारी, बीवी को सेक्स के लिए मना कर दें, तो हम अच्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगा के उस से सेक्स हासिल कर लें ना तो हम बलात्कारी भी हैं। इस डायलॉग के बाद लोगों ने खूब कार्तिक को खरी खोटी सुनाई है। 

इस डायलॉग को सुनने के बाद ट्विटर पर लोगों ने नाराजगी जताई है। लोगों ने कहा कि मैरिटल रेप कोई मजाक की बात नहीं है और कार्तिक का इस बारे में जोक मारना बिल्कुल गलत है। वहीं अब खबर है कि लोगों के सोशल मीडिया पर क्रिटिसाइज करने के बाद मेकर्स ने इस डायलॉग को फिल्म से हटाने का फैंसला किया है। मेकर्स को लगा था कि प्यार का पंचनामा में जिस तरह से कार्तिक के मॉनोलॉग को दर्शकों ने पसंद किया था। उसके बाद से इसी फिल्म में कुछ वैसे ही करने की कोशिश की गई। लेकिन लोगों ने इसे ऑफेंसिव बता दिया है। 

इसी के बाद से खबर है कि अब इस फिल्म की फाइनल एडिटिंग हो रही है औऱ उसके बाद इसे पूरी तरह से तैयार किया जाएगा। ये फिल्म 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म के ट्रेलर को नेगेटिव रिस्पॉन्स ज्यादा मिला है। फिल्म भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी हैं।