single-post

करीना-सैफ की शादी को हुए 6 साल पूरे, 10 साल बड़े सैफ से करीना ने रचाई थी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

Oct. 16, 2018, 12:20 p.m.

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी की आज आज 6 साल पूरे हो गए है। दोनों ने 2012 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा है तैमूर अली खान भी है। हालाकी सैफ अली खान की करीना से दूसरी शादी है। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह है जिनसे दो बच्चे है एक लड़की सारा अली खान और एक लड़का इब्राहीम अली खान। लेकिन साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया था

सैफ और करीना के बीच 10 साल का गैप है सैफ करीना से 10 साल बडे़ है। कई सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे  जिसके बाद दोनों ने 2012 में शादी की थी। सैफ और करीना की लव स्टोरी फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया।

करीना और सैफ ने कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद एक शानदार रिसेप्‍शन पार्टी रखी गई थी। पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज पहुंचे थे। करीना की ये शादी एक खास वहज से भी चर्चा में थी जिसकी वजह थी कि करनी ने अपने रिसेप्‍शन में वहीं लहंगा पहना था जो शर्मिला टैगोर ने अपनी शादी में पहना था। 

करीना और सैफ ने दुल्हा-दुल्हन के लुक में फोटोशूट करवाया था। इस मौके पर करीना ने डिजाइनर ऋतु कुमार का डिजाइन किया हुआ शरारा पहना था। जिसकी कीमत 50 लाख रुपए थी। साथ ही शरारा के साथ 40 लाख की ज्वैलरी पहनी थी।

आपको बता दें कि जब सैफ और अमृता की शादी हुई थी तो उस वक्त करीना इस शादी में मेहमान बनकर पहुंची थीं। करीना ने सैफ को शादी की बधाई देते हुए कहा था, 'मुबारक हो सैफ अंकल'। 

तब सैफ ने रिप्लाई करते हुए कहा था, 'थैंक्यू बेटा'। खैर अब करीना सैफ की पत्नी हैं। लेकिन अमृता और सैफ का रिश्ता काफी कड़वाहट के बाद खत्म हुआ था।