single-post

करीना कपूर ने खोला राज, बताया कौन करता है तैमूर की शॉपिंग

Jan. 29, 2019, 10:44 a.m.

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड तैमूर अली खान आए दिनों मीडिया में छाए रहते हैं। कभी घुड़सवारी करते नजर आते हैं तो कभी मम्मी करीना के साथ शूट पर नजर आते है। तैमूर की क्यूटनेस का हर कोई दिवाना हैं। ऐसे में लोगों को और बात अट्रैक्‍ट करती है, वह है तैमूर के कपड़े। इसपर हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्‍यू  में कुछ खुलासे किए है जो बेहद ही चौकानेवाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना से जब तैमूर के कपड़ों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा ' मैं अपने बेटे को नॉर्मल कपड़े ही पहनाती हूं, लेकिन पता नहीं ये फैशन स्‍टेटमेंट कैसे बन जाते हैं?' करीना ने कहा कि वह तो तैमूर को आम टीशर्ट और ट्रैक पैंट्स ही पहनाती हैं। ऐसे में जब भी जब भी लोग तैमूर के कपड़ों की बात करते हैं, तो उन्‍हें समझ ही नहीं आता कि ऐसा क्‍या है। करीना कपूर ने बताया कि यह तैमूर की मर्जी होगी कि वह आगे क्या पहनेगा। लेकिन अभी वो जो पहनता है, उसे उसके माता-पिता खरीदकर देते हैं, जो काफी सिंपल कपड़े होते हैं।

ALSO READ : सेम ड्रेस में नजर आई करीना और मलाइका, लोगों को दिया ये खास मेसेज

इतना ही नहीं करीना ने आगे अपनी लाइफ के बारे में कुछ बाते शेयर की। इसी इंटरव्‍यू में करीना ने यह भी बताया कि उनके पैरंट्स ने कभी भी उनके लिए ब्रैंडेड कपड़े नहीं खरीदे। उन्‍होंने बताया कि अपनी कमाई से ही उन्‍होंने महंगे और ब्रैंडेड कपड़े पहनने शुरू किए थे। बता दें कि अगर स्टारकिड्स में लोकप्रियता कि बात करें तो तैमूर ने शाहरुख खान के बेटे अबराम और करण जौहर के रुही और यश को भी पीछे छोड़ दिया है। 

बता दें कि करीना करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्‍म 'तख्‍त' में भी नजर आएंगी। इस फिल्‍म में उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और अनिल कपूर काम कर रहे हैं।