single-post

करण जौहर के बच्चों की क्यूटनेस जीत लेगी आपका दिल, वायरल हुआ बेहद प्यार वीडियो, देखिए

Nov. 4, 2018, 4:30 p.m.

बॉलीवुड में आए दिन क्यूट स्टारकिड्स की चर्चाएं होती ही रहती हैं। अक्सर इन स्टार्स के बच्चों को लेकर लोगों में भी खूब उत्साह देखने को मिलता है। फिल्ममेकर करण जौहर भी अपने जुड़वा बच्चों यश औऱ रूही के साथ अक्सर पार्टी करते दिखते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। करण जौहर ने बेटे यश औऱ रूही के साथ वक्त बिताय है। अपने बिजी शेड्यूल से करण ने वक्त निकाला है और अपने जुड़वा बच्चों के साथ संडे यानि रविवार को कुछ टाइम स्पेंड किया है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। इस वीडियो में करण जौहर के दोनों ही बच्चे मस्ती करते दिख रहे है। करण बेटे यश और बेटी रूही के साथ मस्ती भरे अंदाज़ में बातें कर रहे है। करण का बेटा यश बता रहा है कि उनकी बहन रूही कैसे रोती है। 

दरअसल करण पूछते हैं कि यश रूही कैसे रोती है तो नन्हा यश रूही की एक्टिंग करता है। वहीं करण रूही से पूछते हैं कि यश कैसे रोता है तो रूही भी यश की एक्टिंग करके दिखाती है। इस क्यूट वीडियो पर लोगों का दिल आ गया है। सोशल मीडिया पर स्टार्स इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। 

करण सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। बता दें कि यश और रूही का जन्म 7 मार्च  2017 को हुआ है। करण जौहर ने बयान जारी कर कहा था मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश। मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं।

 उन्होंने कहा कि मेरा सपना पूरा करने के लिए मैं सरोगेट मां का हमेशा आभारी रहूंगा।ष वो हमेशा में दुआओं में रहेंगी. करण ने अपने इस बयान में डॉ जतिन शाह का भी धन्यवाद किया है। करण ने कहा कि डॉ जतिन शाह का धन्यवाद, जो इस अद्भुत और रोमांचक यात्रा में एक परिवार के सदस्य की तरह मार्गदर्शन देते रहे ।