single-post

रिलीज से पहले ही विवादों में थलाईवी, मुश्किलों में फंसी कंगना की फिल्म !

Nov. 29, 2019, 3:57 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत Kangana Ranut फिल्म थलाईवी Thalaivi के जरिए फिर से चैलेंजिंग रोल करने जा रही हैं। इस फिल्म Thalaivi के जरिए फिर से लोगों का ध्यान खींचने जा रही हैं। इस फिल्म के चलते कंगना Kangana Ranut बीते दिनों से ही सुर्खियों में रह रही हैं। इस फिल्म की तैयारियां कंगना काफी वक्त से ही कर रही थीं। फिल्म के लिए कंगना ने क्लासिकल डांस से लेकर मेकअप और लुक्स तक की तैयारी की है। कंगना की इस फिल्म में कई स्टार्स हैं। इस फिल्म में कंगना जयललिता की जिंदगी को पर्दे पर उतार रही हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर सामने आया। 

जिसके बाद कंगना की काफी तारीफ भी हुई है। हालांकि कुछ लोगों ने कंगना के लुक खराब भी बताया। लेकिन अब ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिख रही है। रिपोर्ट के मुताबिक मद्रास हाई कोर्ट ने जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार को फिल्म थलाइवी के निर्देशक एएल विजय और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी है। कोर्ट की ये अनुमति दीपा द्वारा तकरीबन एक महीने पहले फाइल की गई एक याचिका पर मिली है जिसके लिए गौतम मेनन, एएल विजय और विष्णुवर्धन को नोटिस भेजा गया था। 

जययललिता की भतीजी दीपा का आरोप है कि डायरेक्टर को जयललिता की निजी जिंदगी को पर्दे पर दिखाने से पहले उनके परिवार की इजाजत लेनी चाहिए थी लेकिन मेकर्स ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मेकर्स सिर्फ पैसे के लिए ये सब कर रहे हैं। साथ ही उनके परिवार की छवि भी खराब करने की कोशिश की जा रही है। 

दीपा ने बताया कि जयललिता की जिंदगी पर कुल मिलाकर 5 बायोपिक फिल्में बन रही हैं और उनमें से किसी ने भी जयललिता के परिवार से इसकी इजाजत नहीं ली है। कहा तो ये भी जा रहा है कि दीपा जयललिता की कानूनी उत्तराधिकारी हैं। इसीलिए उन्होंने एक्शन लेने का मूड बनाया है। बहरहाल देखना ये है कि आखिर आगे कोर्ट क्या फैंसला करता है।