single-post

काजोल ने तब्बू और पति अजय के गाने को किया रीक्रिएट, 'रुक रुक' हुआ रिलीज, देखिए वीडियो

Sept. 25, 2018, 2:13 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गानों को रीक्रिएट किया जा रहा है। अब लीजिए एक और गाने को हाल ही में रीक्रिएट किया गया है। हम बात कर रहे हैं तब्बू और अजय देवगन के सुपरहिट गाने रुक रुक रुक अरे बाबा रुक की। इस गाने को काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला में रीक्रिएट किया गया है। गाने में काजोल का जबरदस्त डांस किया गया है। गाने में काजोल का पुराना अंदाज़ नजर आ रहा है। गाने में काजोल तब्बू की तरह ही बालों में रिबन लगा रखा है। इस गाने को राघव सच्चर ने री-क्रिएट किया है जबकि इसे पालोमी घोष ने आवाज दी है। 

बात करें तब्बू और अजय के गाने की तो उसे अलीशा चिनॉय ने गाया था। तो वहीं अनु मलिक ने म्यूजिक दिया था। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी गाने को रीक्रिएट किया गया है। बीते दिनों में ही सुष्मिता सेन के गाने दिलबर को रीक्रिएट किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। अब इस गाने को रीक्रिएट किया गया है। इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर का रोल प्ले करेंगी। फिल्म की कहानी मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड है। काजोल का फिल्म में एक 22 साल का बेटा है। फिल्म की कहानी भी मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड है। 

आपको बता दें कि अजय देवगन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है। यहां काजोल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं रिद्धि सेन। आपको बताते चलें कि रिद्धि बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। नेहा धूपिया भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं। फिल्म 7सितंबर को रिलीज हो रही है।