single-post

'तानाजी' के ट्रेलर लॉन्च पर आखिर क्यों नहीं गईं काजोल ? हुआ खुलासा

Nov. 19, 2019, 7:14 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी 100 वीं फिल्म पूरी कर रहे हैं। अजय फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के जरिए ये आंकड़ा पार करने जा रहे हैं। अजय की इस फिल्म की चर्चा बीते काफी वक्त से हो रही है। फिल्म को ग्रैंड लेवल पर बनाया गया है और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर आते ही धमाल मचा दिया है। यू-ट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर छाया हुआ है और हर कोई ट्रेलर की तारीफ कर रहा है। 

ट्रेलर को दर्शकों का भी शानदार रिस्पॉंस मिल रहा है। लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखते ही इसे हिट भी बता दिया है। वहीं मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की लीडिंग लेडी काजोल कहीं नजर नहीं आई हैं। ट्रेलर लॉन्च पर अजय, सैफ, शरद केलकर, रोहित शेट्टी, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और डायरेक्टर ओम राउत मौजूद रहे लेकिन काजोल यहां कहीं नजर नहीं आईं। 

अब लीजिए काजोल के ट्रेलर ल़ॉन्च पर मिसिंग होने की वजह को खुद रोहित ने बताया। रोहित शेट्टी अजय के बेहद करीबी हैं और कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। रोहित अजय को उनकी इस फिल्म के लिए उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे थे। रोहित ने बताया कि, काजोल आज यहां नहीं हैं, क्योंकि वो इस वक्त सिंगापुर में हैं। क्योंकि न्यासा के माता या पिता किसी एक को उनके टीचर से वहां मिलना था। ऐसे में साफ हो गया है कि काजोल इसीलिए फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंची। 

काजोल-अजय की बेटी न्यासा इसी साल विदेश पढ़ाई करने गईं हैं। बीते दिनों से ही अजय-काजोल वक्त वक्त पर बेटी से मिलने जाते रहते हैं। फिलहाल तानाजी की बात करें तो ट्रेलर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और छाया हुआ है। फिल्म 24 फरवरी को 3D में रिलीज की जाएगी।