single-post

PICS- 'कुछ कुछ होता है' के 21 साल हुए पूरे, अब ऐसी दिखने लगी हैं शाहरुख की बेटी अंजलि

Oct. 17, 2019, 2:45 p.m.

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें दर्शक हमेशा ही पसंद करते आए हैं और हमेशा करते भी रहेंगे। इन्हीं में से एक फिल्म हैं कुछ कुछ होता है। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की इस फिल्म को दर्शकों ने आइकोनिक ही बना दिया। फिल्म तो ब्लॉकबस्टर रही ही साथ ही इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी कई बार खबरें आ चुकी हैं। 

हाल ही में इस फिल्म के 21 साल पूरे हुए हैं। 21 साल पूरे होने पर करण जौहर ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है। करण इस दौरान काफी इमोशनल नजर आए। वहीं कऱण जौहर की इस फिल्म शाहरुख, काजोल और रानी के अलावा कुछ किरदार ऐसे हैं जो आज भी दिल में बसे हुए हैं।

 इस फिल्म में छोटी अंजलि ने सबका दिल जीता था। शाहरुख की बेटी अंजलि का रोल करने वाली सना सईद 21 सालों में बेहद बदल गई हैं। नन्ही अंजलि अब बड़ी हो गई हैं। कुछ कुछ होता है ने सना सईद को मानों स्टार ही बना दिया था। 

इसके बाद सना सईद फिल्म बादल और हर दिल जो प्यार करेगा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दी। हालांकि बड़े होकर वह फिल्मों में वह शोहरत अपने नाम नहीं कर पाईं। 

साल 2012 में सना सईद ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर  से डेब्यू किया था। फिल्म में सना सईद के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलिया भट्ट और वरुण धवन भी थे। सिनेमा के अलावा सना सईद ने कई टीवी शोज किए।

 इनमें 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'लो हो गई पूजा इस घर की', 'कॉमेडी सर्कस' और 'लाल इश्क' जैसे कई शोज हैं। इसके अलावा वो कई रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 6', 'झलक दिखला जा 7', 'नच बलिए 7' और 'झलक दिखना जा 9' में भी नजर आ चुकी हैं।

 बता दें कि सना सईद पहले से काफी बदल गई हैं। सोशल मीडिया पर सना काफी पॉपुलर हैं। आए दिन वो अपनी बोल्ड पिक्चर्स के जरिए लोगों के दिल को किल करती रहती हैं। सना अबतक कई फोटोशूट करवा चुकी हैं।