single-post

'नागिन 4' के लिए जैस्मिन भासिन ने छोड़ा खाना, हॉट नागिन बनने के लिए कड़ी मेहनत

Nov. 19, 2019, 11:10 p.m.

टीवी के सुपरनैचुरल शो नागिन सीरीज का अगला भाग जल्द ही दस्तक देने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं नागिन 4 की। नागिन 4 टीवी पर अगले महीने से दस्तक दे रहा है। एकता ने इस बार फिर से टीवी की हॉट हसीनाओं को नागिन का ताज पहनाया है। इसमें पहला नाम निया शर्मा का है। निया के नाम की घोषणा बीते दिनों ही हो चुकी है। निया शो में लीड रोल में दिखेंगी। वहीं निया के साथ साथ बीते दिनों से ही एक और नागिन के रोल के लिए एक्ट्रेस की खोज की जा रही थी जो कि जैस्मिन भासिन पर जाकर पूरी हुई है। जैस्मिन शो की दूसरी नागिन होंगी।

 बीते दिनों ही खुद एकता ने इसका ऐलान किया है। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'नागिन की दुनिया में आपका स्वागत है जैस्मिन... नागिन भाग्य का ज़हरीला खेल।' जैस्मिन पहली बार किसी शो में नागिन बनेंगी। एकता कपूर के आने वाले शो नागिन 4 में नयनतारा का रोल निभा रही हैंवहीं नागिन बनने के लिए जैस्मिन अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। दरअसल जैस्मिन ने अभी से ही डाइट पर ध्यान देना शुरू दिया है और उन्होंने खाना तक बंद कर दिया है।

 एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा है कि, मैंने नागिन 4 को चुना क्योंकि वो एक नंबर शो है. तो मुझे  लगता है कि ये मेरे लिए अच्छा मौका था इस शो का हिस्सा बनने का और मैंने इसलिए इसे चुना। मुझे सीरियल की कहानी पता चली तो मैंने फैसला  किया कि मैं इस सीरियल में काम करूंगी। ये शो हमेशा से ही हिट रहा है ऐसे में थोड़ा प्रेशर भी है कि शो हिट रहना चाहिए। 

आगे जैस्मिन ने कहा है कि, शो के लिए जो खास तैयारी मुझे करनी पड़ रही है वो है अपने फिगर को ठीक करना और शेप में आना। पिछले सीजन की लीडिंग एक्ट्रेसेज ने स्टैंडर्ड बहुत बढ़ा दिया है और इसलिए मैंने अपने प्यार का त्याग कर दिया है, जो कि खाना है। मैंने हेल्थी चीजें खा रही हूं और वर्क आउट कर रही हूं क्योंकि मैं बेस्ट दिखना चाहती हूं। एक सुंदर और सेक्सी नागिन दिखने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। आपको बता दें कि ग्लैमर, रोमांस, एक्शन और बदले की कहानी के साथ नागिन एक बार फिर तैयार है। माना जा रहा है कि शो अगले महीने 7 दिसंबर से आएगा।