single-post

PICS - जाह्नवी को नार्वे कॉन्सुलेट ने दिया अवॉर्ड, ब्लू साड़ी में दिखा हॉट अवतार

Dec. 12, 2018, 12:13 a.m.

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी जाह्नवी को नॉर्वे के मुंबई कॉन्सुलेट से उभरती हुई एक्ट्रेस का सम्मान मिला। जाह्नवी कपूर  के साथ उनके पापा बोनी कपूर भी गए थे। इस अवॉर्ड फंक्शन पर जाह्नवी साड़ी पहनकर गई थीं। 

बेटी को अवॉर्ड मिला तो इसकी खुशी बोनी कपूर के चेहरे पर साफ दिख रही थी। यकीनन श्रीदेवी अगर दुनिया में होती तो बेटी को अवॉर्ड लेते हुए देख बहुत खुश होती लेकिन वहां साड़ी पहनकर पहुंची जाह्नवी ने लोगों को मिस्टर इंडिया की श्रीदेवी की याद दिला दी।   

लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। 

बॉलीवुड की धड़क गर्ल  जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर खूब सुर्खियों में है। आए दिन जाह्नवी कपूर अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती है। वैसे ये कहना गलत नहीं है कि जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कई बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दे रही है।

जाह्नवी का स्टाइल हमेशा चर्चा में रहता है। जाह्नवी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाह्नवी का फैशन भी कमाल का है। 

जाह्नवी कपूर इसे पहले भी अपनी कई फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी थी। हाल ही में मनीष अपने मैग्जीन के ब्राइडल के कवर शूट के लिए जाह्नवी के साथ स्विट्ज़रलैंड फोटो शूट करवाया था। वोग ब्यूटी अवॉर्ड फंक्शन में जाह्नवी कपूर को फ्रेश फेस अवॉर्ड से नवाजा गया।

 

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर तख्त में रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी। फिल्म ‘तख्त’ में रणवीर सिंह दारा के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं जाह्नवी कपूर नादिरा बानू बेगम का किरदार निभा सकती हैं। ‘तख्त’ में जाह्नवी कपूर रणवीर कि नादिरा बानू बेगम बनेगी।