single-post

बहन खुशी के बर्थडे पर इमोशनल हुईं जाहन्वी कपूर, शेयर की कई तस्वीरें और वीडियोज

Nov. 5, 2019, 1:37 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का पिछले साल ही देहांत हो गया है। श्रीदेवी के देहांत के बाद अब उनकी दोनों बेटियां खुशी कपूर और जाहन्वी कपूर पिता बोनी कपूर के साथ रह रही हैं. जाहन्वी एक और जहां फिल्मों में आगे बढ़ रही हैं तो वहीं खुशी कपूर भी बीते दिनों ही पढ़ाई करने के लिए विदेश जा चुकी हैं। आज खुशी कपूर अपना बर्थडे मना रही हैं। खुशी आज 19 साल की हो गई हैं। अपने 19वें जन्मदिन को खुशी विदेश में ही सेलिब्रेट कर रही हैं।

 ऐसे में बर्थडे पर आज खुशी की बड़ी बहन और एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर ने उन्हें बेहद ही खास अंदाज़ में विश किया है। खुशी के बर्थडे पर जाहन्वी इमोशनल होती नजर आई हैं। इंस्टाग्राम पर खुशी को बर्थडे विश करते हुए जाह्नवी कपूर ने खुशी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। 

इन पिक्चर्स और वीडियोज को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा है कि, 'मुझे तुम पर गर्व है।. तुम मेरी लाइफलाइन हो। हैप्पी बर्थडे, मैं तुम्हें बहुत याद कर रही हूं। तस्वीरों और वीडियोज से साफ हो रहा है कि जाहन्वी अपनी बहन को कितना प्यार करती हैं। वैसे भी मां श्रीदेवी के निधन के बाद जाहन्वी ही खुशी से बड़ी है और इसीलिए वो अपनी बहन को हर खुशी देने की कोशिश करती हैं।

 जाहन्वी का पोस्ट बेहद इमोशनल लग रहा है। बता दें कि खुशी कपूर आने वाले दो साल के लिए अमेरिका चली गई हैं। खुशी न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग का कोर्स करने गई हैं। खुशी कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। खुशी की ग्लैमर्स अंदाज़ की चर्चाएं जाहन्वी से भी ज्यादा होती है। क्योंकि लोग खुशी को जाहन्वी से ज्यादा ग्लैमर्स औऱ हॉट मानते हैं। खुशी फिलहाल विदेश में ही पढ़ाई कर रही हैं लेकिन अक्सर जाहन्वी और पापा बोनी बेटी से मिलने न्यूयॉर्क जाते रहते हैं।