single-post

'कॉफी विद करण' में नजर आएगी अर्जुन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी

Sept. 25, 2018, 9:04 a.m.

पॉपुलर चैट शो की जपब बात होती है तो सबसे पहले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का ख्याल आता है।  इस शो का 8वां सीजन जल्द ही शुरु होने जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार शो में विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर-आनंद आहूजा जैसी सेलेब जोड़ी नजर आने वाली हैं। लेकिन इनके अलावा एक जोड़ी ऐसी भी है जो बेहद खास है ये जोड़ी एक भाई-बहन की जोड़ी है जिसमे अर्जुन और जाह्नवी कपूर नजर आने वाली है।  

खबरों की माने तो 'जाह्नवी इस दफा कॉफी विद करण में अपना डेब्यू करने जा रही हैं और ऐसे में अर्जुन कपूर से बेस्ट पार्टनर कोई मिल नहीं सकता।  अब तक करण के शो में भाई-बहन पहले कभी नजर नहीं आए थे। तो इस लिहाज से भी शो का ये सीजन बदला-बदला सा नजर आने वाला है।'

आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत के बाद दोनों भाई-बहनों के रिश्ते में काफी करीबी आ रही है। अर्जुन जाह्नवी कपूर के लिए अपने बड़े भाई होने का सारा फर्ज पूरा करते नजर आ रहे है। फिर चाहे वो फिल्म में डेब्यू करना वो या चैट शो। अर्जुन कपूर श्रीदेवी की मौत के वक्त भी जाह्नवी और खुशी का खूब ख्याल रखते नजर आए थे।

 'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च से पहले भी अर्जुन कपूर ने जाह्नवी कपूर के लिए एक प्यार भरा मैसेज शेयर किया था। वैसे खबरों की माने तो करण जौहर इस बार शो में सुहाना खान, अनन्या पांडे और अहान पांडे जैसे स्टारकिड्स को भी शो में इनवाइट करने जा रहे हैं। ये शो 21 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रहा है।