single-post

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड आया सामने, वेडिंग कार्ड देखकर दंग रह जाएंगे आप, देखिए वीडियो

Nov. 4, 2018, 4:15 p.m.

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तारीख तय हो गई है। आने वाले 12 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। सितंबर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी। शाही अंदाज में हुए इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की हस्तियां मौजूद थीं। इस समारोह से जुड़े कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब लीजिए दोनों की शादी का कार्ड आ गया है। 

इनकी शादी का कार्ड देखकर एक पल को तो आपको भी झटका सा लगेगा। क्योंकि शादी का कार्ड बेहद ही शाही है। इनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी का कार्ड इतना खास है और शाही है कि देखते ही बन रहा है। इनकी शादी का कार्ड दो हिस्सों में बटा हुआ है। पहले बॉक्स में ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं। जबकि दूसरे बॉक्स में मां सरस्वती की तस्वीर साफ देखी जा सकती है।

गोल्डन और क्रीम वाले इस वेडिंग कार्ड को स्पेशली डिजाइन किया गया है। शादी के कार्ड में सरस्वती मां की तस्वीर लगी है। बॉक्सेस के अंदर भी छोटे छोटे बॉक्स है। बता दें कि आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के भी चार दशक से गहरे संबंध हैं। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में प्रपोज किया था। इस अवसर पर ईशा और आनंद ने नीता और मुकेश अंबानी और स्वाती और अजय पीरामल के साथ लंच भी किया। ईशा की दादी कोकिलाबेन अंबानी और भाई आकाश और अनंत भी इस मौके पर मौजूद थे।आनंद पीरामल ने पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी से अर्थशास्त्र में स्नातक और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए किया है। दोनों की शादी 12 दिसंबर को हो रही है।