single-post

बॉलीवुड में गुमनाम हुए इमरान खान, शादी भी टूटने के कगार पर

Jan. 13, 2020, 1:04 a.m.

बॉलीवुड Bollywood में कब किसको सक्सेस मिल जाए और कब किसका स्टारडम अंधेरे में चला जाए इसका कोई अंदाज़ा नहीं है। अब आपको इमरान खान imraan Khan  तो याद होंगे ही। जी हां, वही इमरान खान जो कि आमिर खान के भांजे है। जिन्हें कभी रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स की टक्कर का माना जाता था। इमरान खान अब बॉलीवुड से गायब हो चुके हैं।

इमरान की पहली फिल्म आमिर Aamir Khan  ने ही बनाई थी, फिल्म सुपरहिट थी। इसके बाद इमरान आई हेट लव स्टोरीज, मेरे ब्रदर की दुल्हनिया, डेली बेली, गोरी तेरे प्यार में समेत कई फिल्मों में दिखें। इमरान आखिरी बार कंगना रनोट के साथ फिल्म कट्टी बट्टी में दिखाई दिए थे।इमरान खान के करियर के साथ साथ उनकी शादी में भी प्रॉब्लम चल रही है

 खबर है कि अवंतिका के साथ उनकी शादी टूट रही है। इमरान से अलग होकर अवंतिका अपने मायके चली गई हैं। बेटी इमारा के साथ अब वो वहीं रह रही हैं। इसके साथ ही अवंतिका ने अब अपने नाम के आगे से खान सरनेम भी हटा लिया है।अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे से खान सरनेम हटा लिया है।अवंत‍िका की मां ने भी दोनों के र‍िश्तें में आई दूर‍ियों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को गलत बताया था। इमरान और अवंतिका के दोस्त और परिवार इन दोनों के बीच विवाद को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि यह जोड़ी पहले की तरह नॉर्मल हो जाए।

इमरान और अवंत‍िका के बीच र‍िश्तों में आई ये खटास थोड़े वक्त की है या फिर आगे दोनों रिश्ते को लेकर कोई गंभीर कदम उठाएंगे, ये तो वक्त ही बताएगा। 37 साल के इमरान ने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी। दोनों की शादी करीब 9 साल पहले हुई थी।