single-post

सलमान खान की इन दो फिल्मों का ऑफर ठुकरा चुकी हैं इलियाना, अब होता है अफसोस !

Nov. 22, 2019, 10:01 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान सुपरस्टार हैं, इस बात में कोई शक नहीं है। सलमान खान के साथ काम करने के लिए हर कोई तरसता रहता है। सलमान के साथ काम करने के लिए और उनसे रोमांस करने के लिए हर हीरोइन आस लगाए बैठी रहती हैं। लेकिन कई हसीनाएं ऐसी भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ काम करने से इंकार किया है। अब इस लिस्ट में एक और हसीना का नाम शुमार हो गया है। खबर के मुताबिक इलियाना डिक्रुज एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सलमान की फिल्मों को ठुकराया है। सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा हो लेकिन हां बिल्कुल ऐसा है। 

हाल ही में खुद इलियाना ने इस बात का खुलासा किया है। बीते दिनों से ही इलियाना अपनी फिल्म पागलपंती का प्रमोशन कर रही थीं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इलियाना ने एक इंटरव्यू दिया है और इसी इंटरव्यू में इलियाना ने इसका खुलासा किया है।  इंटरव्यू के दौरान इलियाना ने फैन्स के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। इसी दौरान जब एक फैन का सवाल इलियाना के सामने आया और सवाल था सलमान खान के साथ काम करने का। 

इलियाना से पूछा गया कि उन्हें सलमान खान की 'किक' और 'वॉन्टेड' दोनों ही ऑफर हुई थीं, इन दोनों ही फिल्मों के लिए इलियाना को अप्रोच किया गया था। इस पर इलियाना ने हां कहा लेकिन उन्होंने बताया कि किन्हीं वजहों से उन दोनों ही फिल्मों में वो काम नहीं कर पाईं। कहीं न कहीं इलियाना को आज भी इन फिल्मों में काम न कर पाने का मलाल है। इलियाना ने बताया कि हां उन्हें सलमान खान की फिल्म वांटे़ड ऑफर हुई थी लेकिन तब वो अपने एग्जाम दे रही थीं। 

पढ़ाई करने के चलते इलियाना इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई थी। बता दें कि तब इलियाना साउथ की फिल्मों में काम करती थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि, फिल्म किक का भी उन्हें ऑफर मिला था लेकिन 'किक' जब ऑफर हुई तो उस वक्त वो अपनी डेट्स किसी और फिल्म को दे चुकी थीं। इसीलिए वो किक नहीं कर पाई। हालांकि बाद में किक में जैकलीन फर्नांडिस को इस फिल्म के लिए साइन किया गया। अब ऐसे में जो भी हो इलियाना के हाथ ये दोनों ही बडी़ और ब्लॉकबस्टर फिल्में निकली हैं।