single-post

300 करोड़ के करीब पहुंची वॉर, साल 2019 रहा हृतिक रोशन के नाम

Oct. 17, 2019, 7:37 p.m.

सुपरस्टार ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 शानदार रहा। उनकी फिल्म वार 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। इस साल उनकी दोनों फिल्मों वॉर और सुपर 30 ना केवल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है बल्कि जनता और क्रिटिक्स की जमकर सराहना मिली। हाल ही में एक इंटरव्यू में ये राज़ खोला की वह फिल्मों को चुनते वक्त किन बातों का ध्यान रखते हैं। 

सुपर 30 और वॉर जैसी दो अलग-अलग फिल्मों और अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए, ऋतिक रोशन कहते है, "मेरे लिए एक्सपेरिमेंट करना रोमांचकारी है, चुनौतियों को स्वीकार करता हूँ और जब प्रॉजेक्ट चुनने की बात आती है तो मैं अपने मन की बात सुनता हूँ। इसलिए, मैं वह सब कुछ करना चाहता हूं जो मुझे उत्साहित करता है, चाहे वो एक्शन फिल्म हो या कुछ ओर।"

दो अलग-अलग शैलियों में दो शानदार परफॉर्मेंस के साथ, ऋतिक रोशन इस साल के गेम-चेंजर साबित हुए हैं।

साल 2019 ऋतिक रोशन के लिए काफ़ी अच्छा रहा है सबसे उनकी फिल्म सुपर 30 ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया तो वहीं समीक्षकों ने फिल्म को खूब सराहा। सुपर 30 150  से ज्यादा का बिजनेस करने में कामयाब रही। वही वॉर में ऋतिक के अविश्वसनीय ट्रांस्फोर्मेशन और दमदार एक्शन अवतार ने सभी के होश उड़ा दिए है।

हाल ही में हृतिक  ने अपना ट्रांस्फोर्मेशन वीडियो शेयर किया था जिसने कुछ ही समय में इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया और इस वीडियो ने न केवल दुनिया भर में मौजूद सभी प्रशंसकों को बल्कि साथी कलाकारों को भी प्रेरित कर दिया है। सुपर 30 के बाद हृतिक ने फिल्म वार के लिए अपनी बॉडी पर जबरदस्त तरीके से काम किया। फिल्म में हृतिक के लुक को काफी पसंद किया गया।