single-post

ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म रचेगी इतिहास, फिल्म में हुई हॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर्स की एंट्री!

July 31, 2018, 4:51 p.m.

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स जल्द ही पर्दे पर आग लगाने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही यशराज फिल्म्स ने अपने एक और बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। यशराज के इस प्रोजेक्ट में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का नाम है। फिल्म में वाणी ऋतिक से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। ऋतिक-टाइगर दोनों ही अपनी बॉडी और डांसिंग के लिए मशहूर हैं। ऐसे में दोनों ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखेंगे। हालांकि टाइगर ऋतिक को अपना गुरू मानते हैं। लेकिन वो फिल्म में भी उन्हें कड़ी टक्कर देते दिखेंगे। फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी है। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग 6 देशों में की जाएगी। 

मेकर्स फिल्म को बिग और ग्रांड बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। मेकर्स फिल्म में इंटरनेशनल फ्लेवर दे रहे हैं। ताकि फिल्म बॉक्स ऑफिस इतिहास रच दे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग दुनिया के 6 देशों और 14 शहरों में की जाएगी। अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर आ रही है कि इस फिल्म में दो इंटरनेशनल स्टंट डायरेक्टर्स की एंट्री हुई है। 

एंडी आर आर्म्सस्ट्रॉन्ग और मिस्टर ओह जैसे हॉलीवुड के जाने माने स्टंट डायरेक्टर्स इस फिल्म से जुड़े हैं। एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन जैसी हॉलीवुड फिल्मों में मिस्टर ओह अपनी कला दिखा चुके हैं तो वहीं एंडी द एमेजिंग स्पाइडर मैन, द एमेजिंग स्पाइडर मैन 2, प्लेनेट ऑफ एप्पस और चार्लीज एंजेल्स जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं अब वो यशराज फिल्म से जुड़ने जा रहे हैं। इस फिल्म के मेकर्स फिल्म में पूरा इंटरनेशनल फ्लेवर देना चाहते हैं। 

वहीं अभी हाल ही में खबर आई कि, फिल्म की शूटिंग स्पेन, जोर्जिया, स्वीडान, पुर्तगाल और भारत समेत कई देशों में होगी। फिल्म के सबसे बड़े एक्शन सीन्स इन देशों में शूट किए जाएंगे। । ऐसा पहली बार होगा, जब इतना सब किसी हिंदी फिल्म में दिखाया जाएगा। अब फिल्म में ऋतिक-टाइगर हैं तो जबरदस्त एक्शन होना तो बनता ही है । फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है। कहा जा रहा है कि बिग बजट वाली ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी।