single-post

कोरोना वायरस की चपेट में आए हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी

फॉरेस्ट गम्प, कास्टअवे, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। टेस्ट में टॉम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

March 12, 2020, 9:50 a.m. By E24

दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। चीन से शुरु हुआ ये वायरस अब हर देश में अपने पैर पसार चुका है। भारत में भी कई मामले सामने आए है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फॉरेस्ट गम्प, कास्टअवे, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

 टेस्ट में टॉम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 63 वर्षीय टॉम ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें ये वायरस हो गया है और इसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगना और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही हैं। 

टॉम ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ एक एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज़ जैसी दिक्कतें होने लगी थीं। हैंक्स ने बताया कि जिस तरह चीजों को ठीक रखने के लिए हर जगह कोरोना का टेस्ट हो रहा है, हमारा भी किया गया था और हम इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि हैंक्स को इस फिल्म में रुफुस सेवेल, ऑस्टिन बटलर, मैगी गेलेनहॉल और ओलिविया डे जॉन्ज के साथ कास्ट किया गया है। वॉर्नर ब्रोज़ ने कहा है कि वो ऑस्ट्रेलियन हेल्थ एजेंसीज के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि इस बात को पता किया जा सके कि वो कौन था जिसके टॉम से सीधे संपर्क में आने पर उन्हें ये बीमारी हुई है। आपको बता दें कि बुधवार देर शाम विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। 

संगठन के महानिदेशक टेड्रॉस एडहैनोम गीब्रेयसूस ने कहा है कि "कोरोना वायरस के जैसी महामारी आज से पहले हमने नहीं देखी. साथ ही हम ये भी कहना चाहते हैं कि आज से पहले हमने इस जैसी महामारी नहीं देखी जिसके काबू में किया जा सके।