प्रग्‍नेंट कैटी पेरी का म्‍यूजिक वीडियो Daisies रिलीज

By Arunima May 15, 2020, 4:23 p.m. 1k

प्रग्‍नेंट कैटी पेरी (Katy Perry) ने अपना नया म्यूजिक वीडियो (Daisies) रिलीज कर दिया है। यह उनका नया अलबम है और इसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि इस बार एक चीज अलग हुई है। इस बार गाने से अधिक कपड़ा इस वीडियो में उनके द्वारा कपड़े उतारने की चर्चा अधिक हो रही है।

इस वीडियो को रिलीज करते हुए पेरी ने लिखा है, यह गाना मैंने करीब दो महीने पहले लिखा था। इस वीडियो में बेबी बंप को दिखाते हुए पेरी कुछ सेकंड्स के लिए खुद के ऊपर से पूरी तरह कपड़े हटा देती हैं। यही वजह है कि इस बार चर्चा कपड़े को लेकर अधिक हो रही है।

अपने इंस्टा पर वीडियो डालते हुए सिंगर ने उम्मीद जताई है कि इस गाने को भी फैंस उतना ही प्यार देंगे जितना प्यार उन्होंने पिछले गाने को दिया है। इसके साथ ही कैटी ने यह भी कहा कि यह माहौल पहले से बिल्कुल अलग है और ऐसे में हम सभी उसी फेज से गुजर रहे हैं। पेरी प्रेग्नेंट हैं, ऐसे में उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिखता है। वीडियो वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाने को जिस तरह से फिल्माया गया है, उसे देखना भी सुखद है।

ऐसे समय में इस गाने को रिलीज कर एक तरह से पेरी ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा भी दिया है। इस गाने को फैंस इसीलिए बहुत पसंद भी कर रहे हैं।

Next Story

22 साल की उम्र में रेसलर हना किमूरा ने दुनिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट में लिखा- 'मुझे माफ...'

single-post

By E24 May 24, 2020, 9:25 p.m. 1k

पेशेवर रेसलर और मौजूदा वेब सीरीज- टैरेस हाउस टोक्‍यो 2019-20 की कास्‍ट सदस्‍य हना किमूरा (Hana Kimura) के बारे में पुष्टि हुई है कि उनका निधन हो गया है। वर्ल्‍ड वंदर विंग स्‍टारडम ने शनिवार को उनके निधन की पुष्टि की। जापान में महिला रेसलिंग लीग की स्‍टार किमूरा ने सिर्फ 22 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। 

स्‍टारडम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बयान जारी करते हुए लिखा, 'कृपया इज्‍जत रखिए और चीजों को प्रक्रिया में लाने के लिए कुछ समय दीजिए। किमूरा के परिवार और दोस्‍तों को इस दुख को सहने की शक्ति देने के लिए प्रार्थना कीजिए।'

किमूरा ने अपने आखिरी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा था, 'मैं आपसे प्‍यार करती हं। आपकी उम्र लंबी और खुशनुमा हो। मुझे माफ कर देना।' सोशल मीडिया पर फैंस ने इस खबर को देखते ही हैरानी जताई। वैसे, किमूरा की मौत का आधिकारिक कारण अब तक पता नहीं चला है, लेकिन कुछ फैंस ने जानकारी दी है कि युवा रेसलर साइबर बदमाशी से परेशान थी। 

बता दें कि किमूरा अक्‍टूबर 2019 से मशहूर रिएलिटी सीरीज 'टैरेस हाउस' की प्रमुख कास्‍ट सदस्‍या थीं। उन्‍होंने अपने गुलाबी बालों और रेसलिंग कोस्‍ट्यूम्‍स से फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई थी। किमूरा बहुत जल्‍द फैंस की पसंदीदा रेसलर बनीं क्‍योंकि युवा पहलवान ने रिंग में विरोधियों को खूब दमखम से पटका। 

वो जब अपने पुरुष रूममेट्स से बात करती थीं तो तकिया के पीछे छिप जाती थीं। टैरेस हाउस टोक्‍यो 2019-20 का प्रोडक्‍शन कोरोना वायरस की महामारी के कारण रुका हुआ है।

Next Story

अब न्यूजीलैंड में शूट होगी जेम्स कैमरून की "अवतार 2", जल्द शुरू होगी शूटिंग

single-post

By E24 May 22, 2020, 7:45 p.m. 1k

साल 2009 में रिलीज हुई जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' दस सालों तक कमाई के मामले में दुनिया की नंबर वन फिल्म रही। अवतार को दर्शकों ने बहुत सराहा और फिल्म जबरदस्त हिट रही। इस फिल्म के कामयाबी के ऐसे झंडे गाड़े की सालों तक इसका रिकॉर्ड नहीं टूटा। अब खबर है कि फिल्म के निर्देशक इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसका कुल बजट 7500 करोड़ रखा गया है। हाल ही में खबर मिली है कि 'अवतार 2' को न्यूज़ीलैंड में फिल्माया जा रहा है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी। 

खबरों के मुताबिक बहुत ही जल्द इन बड़े प्रोजेक्टों पर भी कुछ जरूरी सुरक्षा निर्देशों के साथ काम शुरू हो जाएगा। जब मार्च में लॉकडाउन की घोषणा हुई तब फिल्म 'अवतार' के निर्देशक जेम्स कैमरून और निर्माता जॉन लैंडाउ इसके चार में से दो सीक्वल पर काम कर रहे थे। 'अवतार' के सोशल मीडिया अकाउंट के अनुसार फिल्म के दो सीक्वल तैयार हो चुके हैं जिनके पोस्ट प्रोडक्शन में एक बिलियन डॉलर का खर्चा आया है।

ट्वेंटीथ सेंचुरी स्टूडियोज फिल्म्स के बैनर तले बन रहे 'अवतार' के इन सभी चार सीक्वलों को क्रमशः 17 दिसंबर 2021, 22 दिसंबर 2023, 19 दिसंबर 2025 और 17 दिसंबर 2027 को रिलीज करना तय किया गया है।

इसके साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमेजॉन के बड़े बजट की वेब सीरीज 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' पर भी बहुत ही जल्द काम शुरू हो सकता है। इसकी शूटिंग पश्चिमी ऑकलैंड में चल रही थी। जब लॉकडाउन लागू हुआ था तब इस सीरीज के पहले दो एपिसोड फिल्माए जा रहे थे। अब जबकि कोरोना के नए मरीज आना बंद हो गए हैं तो वहां की सरकार ने बड़े प्रोजेक्टों को हरी झंडी दे दी है।

Next Story

पिता बने हैरी पॉटर एक्टर रूपर्ट ग्रिंट, गर्लफ्रैंड जॉर्जिया ने दिया बेटी को जन्म

single-post

By E24 May 21, 2020, 6:39 p.m. 1k

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर फिल्म हैरी पॉटर के फेम स्टार रूपर्ट ग्रिंट और उनकी  गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ग्रोम  एक बच्ची के माता पिता बन गए हैं। 7 मई को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने बेटी को जन्मदिया है। रूपर्ट और जॉर्जिया मम्मी पापा बनने के बाद बहुत खुश हैं।  दोनों मे अपने  पहले बच्चें का इस दुनिया में बहुत उत्साह के साथ  स्वागत किया है। 31 साल के रूपर्ट ग्रिंट कई सालों से अपनी  गर्लफ्रैंड जॉर्जिया को डेट कर रहे थे। अब माता-पिता बनने से दोनों के रिश्ता और मजबूत हो गया है। 

वैसे काफी समय से ये कपल इस बात को छुपा रहा था कि वो मम्मी पापा बनने वाले हैं। अप्रैल के महीने में इस कपल को एक साथ घूमते हुए देखा गया था उस वक्त जॉर्जिया का बेबी बंप दिखाई दिया था। उसके बाद से ही दोनों खबरों में बने हुए हैं। 

 

बता दें कि  रूपर्ट ग्रिंट हैरी पॉटर के सभी पार्ट्स में दिऱाई दिए थे। इस फिल्म से उन्होंने लोगों का काफी प्यार पाया था। वह वाइल्ड टारगेट और ड्राइविंग लेसन्स जैसी बेहतरीन फिल्में में काम करने की वजह से भी जाने जाते हैं।  

Next Story

Twilight फेम एक्टर ग्रेगरी टायरे की हुई मौत। गर्लफ्रेंड के साथ अपार्टमेंट में मृत पाए गए।

single-post

By E24 May 20, 2020, 3:20 p.m. 1k

पूजा राजपूत – 2008 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘ट्विलाइट’(Twilight) से फेमस हुए एक्टर ग्रेगरी टायरे(Gregory Tyree ) का निधन गया है। इंडस्ट्री में ‘ग्रेग’ के नाम से फेमस ग्रेगरी अपने लास वेगास(Las Vegas) स्थित अपार्टमेंट में मृत अवस्था में पाए गए। ग्रेगरी के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नताली(Natalie Adepoju) भी मृत पाई गई हैं। ग्रेगरी टायरे महज़ 30 वर्ष के थे, जबकि उनकी गर्लफ्रैंड नताली की उम्र 27 वर्ष थी।

रिपोर्ट्स की मानें, तो ग्रेगरी और नताली 13 मई की शाम उनके अपार्टमेंट में मृत पाए गए। मौत की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

हांलाकि कुछ रिपोर्टस में दावा किया गया है कि, घटनास्थल पर एक अज्ञात सफेद पाउडर जैसा कोई पदार्थ मिला है, लेकिन इस बात की भी पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। खबर है, पुलिस को इस घटना के बारे में तब पता चला जब ग्रेगरी का एक कजिन उनकी तलाश करता हुआ वहां पहुंचा। ग्रेगरी टायरे के निधन की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर के फैंस उनके आकस्मिक निधन से बेहद दुखी हैं। सोशल मीडिया पर शोक संदेशों की बाढ़ आ गई है।

बता दें, ग्रेगरी टायरे ने ट्विलाइट में अहम रोल निभाया था। वो मूवी में बेला स्वान के क्लासमेट टायलर क्राउली के रोल में थे। इस रोल से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी।

रिपोर्ट्स की माने तो, ग्रेगरी अपनी मां के साथ रहने के लिए लास वेगास में शिफ्ट हो गए थे। एक्टिंग से जुड़े कामों के लिए और अपनी बेटी को देखने के लिए ग्रेगरी लॉस एंजिलेस आते-जाते रहते थे। ग्रेगरी की एक 10 साल की बेटी ‘अलाया’ भी है।