Justin Bieber ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया मुकदमा

By Arunima June 29, 2020, 10:04 p.m. 1k

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने दो महिलाओं के खिलाफ 2.0 करोड़ डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इन महिलाओं ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक बीबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है और सोशल मीडिया के जरिए उन पर आरोप लगाने वाली दो गुमनाम महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। 

इस 26 वर्षीय सिंगर जस्टिन बीबर ने डेनियल और कादी नाम के खातों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इन दोनों ने बीबर पर 2014 और 2015 में पीड़ित किए जाने का आरोप लगाया थाष इतना ही नहीं बीबर ने मानहानि के हर्जाने के तौर पर में 2.0 करोड़ डॉलर भी मांगे हैं। बीबर के वकील ने कहा है, "डेनियल के दावे के अनुसार 9 मार्च, 2014 को फोर सीजन्स होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। जबकि बीबर मार्च 2014 में उस होटल में नहीं थे। उन्होंने कहा कि ये आरोप झूठे हैं।"

इस मामले में बीबर ने रविवार को ट्वीट किया, "मैंने अपने पूरे करियर में कई आरोपों को झेला है, लेकिन अपनी पत्नी (हैली बाल्डविन) और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया है। अफवाह अलग बात है लेकिन यौन उत्पीड़न के मामले को मैं हल्के में नहीं ले सकता हूं। यह आरोप तथ्यात्मक रूप से गलत हैं और मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।"

Related Story