कोरोना वायरस से रैपर फ्रेड द गोडसन का निधन, सिर्फ 35 साल के थे

By Neetu April 25, 2020, 2:53 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण दुनियाभर में लोगों की मौत हो रही है, लाखों लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। यह वायरस ना सिर्फ आम आदमी बल्की तमाम सेलेब्रिटी (Celibrity) को भी अपनी चपेट में ले रहा है। अब इस वायरस (Virus) के चपेट में आ जाने से न्यूयॉर्क के रैपर फ्रेड द गोडसन ( Fred The Godson ) का निधन हो गया है । गोडसन कि 35 साल कि उम्र में कोरोना वायरस के संक्रमण कि वजह से मौत हो गई है ।

इस बात कि जानकारी गोडसन के फ्रेंड डीजे सेल्फ (Djself )ने अपने सोशल मिडिया  पर शेयर की है । डीजे सेल्फ ने इंस्टा पर गोडसन कि पिक्चर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कि, साथ ही कैप्शन में लिखा कि, गोडसन के दोस्तों के लिए बुरी खबर है कि अब वो हम सब के बिच नहीं रहे । एक ऐसा दोस्त जिसको सब लोग बहुत प्यार करते थे, कभी किसी ने उसके बारे मे कोई बुरी बात नहीं कि अब वो नही रहे , RIP , स्लीप वेल माई ब्रदर । 

इस हादसे से गोडसन के दोस्त और उनके करीबी सदमें में हैं । आपको बता दे कि गोडसन के प्रवक्ता ने कहा था कि गोडसन कि तबियत सुधर रही है, वही उसने ये भी बताया की उनकी किडनी काम नही कर रही है और रोगियों की तुलना में उनकी हालत खराब है, क्योंकि उन्हें अस्थमा था। लेकिन अचानक उनकी तबियत खराब होने के कारण उनकी मौत हो गई । 

 बता दे गोडसन कि फैमिली में उनकी पत्नी लीएन जेमोट और दो बच्चे है । गोडसन का कैरियर काफी अच्छा था, म्यूजिक इंडस्ट्री में उनकी लहर थी । उन्होनें Diddy, Pusha T and Mac Miller जैसे सितारों के साथ काम किया है ।

Related Story