हॉलीवुड अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा दूसरी बार बनी मां, दिया बेटी को जन्म

By Arunima May 12, 2020, 11:22 p.m. 1k

हॉलीवुड एक्ट्रेस अमेरिका फेरेरा (America Ferrera) मम्मी बन गई हैं। सोमवार सुबह अमेरिका फेरेरा और रयान पियर्स विलियम्स के घर बेटी का जन्म हुआ है। अमेरिका फेरेरा दूसरी बार मां बनी हैं। 

दोनों ने दुनिया के साथ अपनी खुशी का इजहार किया। हाल ही में एक्ट्रेस अमेरिका फेरेरा ने अपने इस्टंग्राम  पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बेटी का हाथ नजर आ रहा है। तस्वीर काफी प्यारी है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही इस बात से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

तस्वीर में वह अपने पति के साथ अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए हैं। अमेरिका फेरेरा ने उसी पोस्ट में कहा कि कोरोनोवायरस महामारी में वो मां बनी हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा और निर्देशक रयान पियर्स विलियम्स ने 2011 में शादी की थी। 

Related Story

Next Story

45 साल की हुईं एंजेलिना जोली, 3 शादियों के बाद भी अकेले जी रही हैं अपनी जिंदगी

single-post

By E24 June 4, 2020, 9:34 a.m. 1k

आज हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शूमार एंजेलिना जोली किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एंजेलिना जोली कामयाबी के उस शिखर पर हैं जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होता। एंजेलिना जोली ने अपनी पहली फिल्म अपने पिता जॉन वोइट के साथ की थी। 

1982 में आई इस फिल्म का नाम 'लूकिंग टु गेट आउट' था जिसमे एंजेलिना बतौर बाल कलाकार परदे पर पहली बार नज़र आईं। एंजेलिना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह महज एक साल की थी तब उनके माता पिता का तलाक हो गया। उनकी मां ने ही उनकी और उनके भाई की परवरिश की। एंजेलिना जोली की मां और पिता दोनों ही कलाकार थे। लेकिन मां ने अपने बच्चों की परवरिश के लिए एक्टिंग छोड़ दी।

 पहले तो एंजेलिना जोली को एक्टिंग खासा पसंद नहीं थी लेकिन जैसे- जैसे वह बड़ी हुई वह अपनी मां के साथ फिल्में देखने जानें लगी और धीरे- धीरे उनकी रूची एक्टिंग में बढ़ने लगी। इसके बाद एक्टिंग पर एंजेलिना जोली ने जमकर काम किया और आज वह एक सुपरस्टार है। एंजेलिना जोली ने अपने करियर में तीन गोल्डन ग्लोब पुरस्कार, दो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स और एक अकादमी पुरस्कार जीते हैं। फिल्मों और प्रोफेशनल लाइफ में एंजेलिना ने भले ही नंबर 1 का खिताब पाया हो लेकिन निजी जिंदगी में वो काफी संघर्षों से गुजरीं। एंजेलिना की यूं तो तीन शादियां हुईं हैं लेकिन आज भी वो अकेली हैं। 

एंजेलिना की पहली शादी जॉनी ली मिलर से हुई थी। दोनो की शादी 28 मार्च 1996 में हुई थी। 1995 में आई फिल्म हैकर के सेट पर अपनी फिल्म के हीरो जॉनी ली मिलर से एंजेलिना प्यार कर बैठीं और 1 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी भी कर ली। दोनों के अफेयर औऱ शादी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन अफसोस ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी। शादी के एक साल बाद से ही दोनों के बीच दरार आ गई और 3 फ़रवरी 1999 में दोनों का तलाक हो गया। 

इसके बाद एंजेलिना की जिंदगी में अमेरिकी एक्टर बिली बॉब थार्नटन आए। 1999 में फिल्म पुशिंग टिन की शूटिंग के दौरान एंजेलिना की मुलाकात बिली से हुई थी। दोनों ने कुछ वक्त डेटिंग की और फिर 5 मई 2000 में इन्होंने शादी भी कर ली। दोनों प्यार में इस कदर दीवाने थे इन्होंने गले में एक शीशी का लॉकेट पहना था जिसमें दोनों के खून की एक एक बूंद थी। बिली के साथ भी एंजेलिना का प्यार ज्यादा दिन नहीं चला और फिर दोनों ही 2003 में अलग हो गए।

 एंजिलिना की जिंदगी का सबसे अहम पड़ाव था उनका ब्रेड पिट से मिलना। साल 2005 में एंजेलिना फिर से सुर्खियों में आईं और ब्रेड पिट से उनका नाम जुड़ गया। लेकिन इस बार एंजेलिना पर इल्जाम लगे कि उनकी वजह से ब्रेड और उनकी वाइफ जेनिफर एनिस्टन के बीच दूरियां आ गई हैं। फिल्म मिस्टर और मिसेज स्मिथ के सेट पर जेनिफर पहली बार ब्रेड से मिलीं थीं। यहीं दोनों को प्यार हुआ औऱ फिर इन्होंने शादी भी कर ली। एंजेलिना और ब्रैड पिट ने अपने रिश्ते को कभी मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया। 

2006 में खबर आई की एंजेलिना, ब्रैड पिट के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके बाद इनके रिश्ते का खुलासा मीडिया के सामने हो गया। हालांकि इसके बाद इन दोनों के रिश्ते में भी दूरियां आ गईं। कहते है इन दोनों ने कभी ऑफिशियली एक दूसरे से शादी नहीं की थी। हालांकि दोनों के डिवोर्स के पीछे की वजह इनके आपसी मतभेद को बताया गया।

 कहा गया कि ब्रेड के शराब पीने की लत से एंजेलिना काफी दुखी थीं और ये भी चिंता थी कि आखिर बच्चों को कैसे बड़ा किया जाए। बता दें कि दोनों 6 बच्चों के माता-पिता है। बता दें कि 2014 में दोनों ने दोबारा साथ आने का फैंसला किया था हालांकि फिर से ये अलग हो गए हैं।

Related Story

Next Story

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है बॉलीवुड, कई सितारों ने Black Tuesday को किया सपोर्ट !

single-post

By E24 June 3, 2020, 5:11 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - अमेरिका में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच पुलिस हिरासत में लिए गए और अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लोएड (George Floyd) की मौत के बाद से ही वहां अशांति का माहौल बना हुआ है। अमेरिकी नागरिकों में पुलिस के अमानवीय चेहरे को लेकर काफी आक्रोश है। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है। अश्वेत नागरिक को इंसाफ दिलाने की मांग लगातार की जा रही है। हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस मामले में बेबाक तरीके से अपनी राय रख रहे हैं  तो वहीं बॉलीवुड के सितारे भी इस मामले में लगाकर जॉर्ज फ्लोएड को अइंसाफ देने की मांग कर रहे हैं। 

अमेरिका में रंग भेद के खिलाफ लोगों का गुस्सा चरम पर है बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से विरोध दर्ज करा रहे हैं। 

बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लैक पोस्टर शेयर किया और इसको नाम दिया ब्लैक आउट ट्यूसडे। इस मूवमेंट को बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से फैलाया जा रहा है। करण जौहर, ईशान खट्टर, विकी कौशल, सारा अली खान ने ब्लैकआउट ट्यूसडे मूवमेंट(Blackout Tuesday movement) को सपोर्ट किया। करिश्मा कपूर ने पोस्ट शेयर करते हुए उस पर सफेद रंग से दिल बनाया।

रितेश देशमुख ,सुजैन ,तारा सुतारिया, प्रियंका चोपड़ा ,निक जोनस समेत तमाम सितारों ने आगे आकर अमेरिकन पुलिस(American police) की नीति का विरोध किया।

इन सबके साथ साथ मंदिरा बेदी, राधिका मदान ,वरीना हुसैन, विक्रम भट्ट, लारा दत्ता, अमृता अरोड़ा, दीया मिर्जा, हिमांश कोहली, जरीन खान ,अदनान सामी ,शमिता शेट्टी, फरहा अली खान, प्रीति जिंटा, गुल पनाग ,तनुश्री दत्ता, महेश बाबू ,सुखबीर सिंह समेत तमाम सितारों ने इसके खिलाफ विरोध दर्ज कराया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी तो इन दिनों अमेरिका में ही रह रही हैं। नरगिस विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर आई। सड़क पर उतरकर हाथ में बैनर (banner) लिए नरगिस(Nargis) की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

नरगिस ने खुद अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर भी ये पोस्ट शेयर किया है।

आपको बता दें हाल ही में 20 डॉलर का नकली नोट इस्तेमाल करने के आरोप में अश्वेत अमेरिकन जॉर्ज फ्लोएड को पुलिस ने हिरासत में लिया था। घटना के बाद से ही कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें पुलिस का अमानवीय चेहरा नजर आ रहा है। एक वीडियो में पुलिसकर्मी जॉर्ज के गले को घुटने से दबाए नजर आ रहा है और ये कहते-कहते जॉर्ज बेहोश हो गए कि उन्हें सांस नहीं आ रहा और उन्हें पानी चाहिए, लेकिन पुलिसकर्मी ने उनकी एक न सुनी और जॉर्ज की जान चली गई थी। उसके बाद से ही अमेरिका में लोग सड़कों पर उतर आए हैं। पुलिस की इस बर्बरता का खुलकर विरोध हो रहा है और रंग भेदी अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद की जा रही है।

Related Story

Next Story

हॉलीवुड एक्टर जॉन क्यूसैक के साथ पुलिस ने किया बर्बरता,वीडियो बनाने लगे तो बाइक तोड़ डाली

single-post

By E24 June 2, 2020, 12:03 p.m. 1k

अमेरिका में पुलिस कस्टडी में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड (John Cusack) की मौत के बाद से वहां हर तरफ हिंसक प्रदर्शन जारी है। लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इसी बीच हॉलीवुड एक्टर जॉन क्यूसैक भी शनिवार को पुलिस के बर्बरता का शिकार हो गए। जॉन, शिकागो में जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। जहां उनकी बाइक को पुलिस ने डंडो से मार कर तोड़ दिया। 

ये बातें उन्होंने खुद ट्वीट की है। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रदर्शन के दौरान जलती हुई कार को फिल्माने के लिए पुलिस ने उनकी बाइक पर डंडों से हमला किया। जॉन क्यूसैक ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि-"पुलिस को मेरा जलती हुई कार को फिल्माना पसंद नहीं आया, इसलिए वो मेरे पास लाठी-डंडों के साथ आए और मेरी बाइक को तोड़ दिया। जॉन ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि ये कुछ ‘पीस(शांति) ऑफिसर’ हैं, जो मेरी बाइक तोड़ रहे हैं। 25 मई, 2020 को मिनिपोलिस पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने जॉर्ज फ़्लायड नाम के एक अश्वेत अमेरिकी को काफी देर तक अपने घुटनों से दबाए रखा था जिसके बाद दम घुटने से जॉर्ज की मौत हो गई थी।

बता दें कि इसके बाद से ही अमेरीका में प्रदर्शन जारी है। कई जगहों पर ये हिंसक भी हो जा रहे हैं। हिंसा के चलते वाशिंगटन समेत 40 शहरों में कर्फ्यू लागू है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपना गुस्सा प्रभावित शहरों के राज्यपालों पर उतारा है। कई शहरों में हुए दंगों को देखते हुए ट्रंप ने यहां के गवर्नरों को कमजोर करार दिया है। इसके अलावा अमेरिकी शहरों में हिंसक विरोध प्रदर्शनों के दौरान आग लगाए जाने और चोरी की घटनाओं पर ट्रंप ने गवर्नरों से सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

दरअसल मिनिपोलिस पुलिस विभाग को एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उसे एक आदमी पर जालसाजी करने का शक है। पुलिस बताई हुई जगह पर पहुंची। यहां उनकी मुलाकात हुई जॉर्ज फ़्लायड से। पुलिस ने जॉर्ज को हथकड़ी लगाकर पकडने की कोशिश की। जॉर्ज ने इसका विरोध किया। विरोध के जवाब में डेरेक चॉविन नाम के एक पुलिस अधिकारी ने जॉर्ज के साथ जबरदस्ती की और उन्हें जमीन पर पटक दिया। और अपने बायें पैर से जॉर्ज की गर्दन दबाए रखी। पूरे सात मिनट तक। शुरुआती पांच मिनट के बाद ही जॉर्ज का शरीर शिथिल पड़ चुका था। 

 

Related Story

Next Story

तीन शादियों के बाद चौथी शादी करने जा रही हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन

single-post

By E24 June 1, 2020, 8:30 p.m. 1k

सारिका स्वरूप 

पॉप्युलर 'बेवॉच' स्टार और अमेरिकन एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) को वो लोग बखूबी जानते है, जो लोग हॉलिवुड फिल्मों के फैन हैं। और जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दे कि पामेला एंडरसन सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' के चौथे सीजन (Bigg Boss 4) का हिस्सा थीं।

 पामेला 'बिग बॉस 4' की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट में से एक थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पामेला घर में सिर्फ 4 दिन ही रही थीं और उसके लिए उन्हें करीब 2 करोड़ ऑफर किए गए थे। वहीं पामेला इन दिनों अपनी चौथी शादी को लेकर सुर्खियों में है।

पामेला एंडरसन फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं। इस बात कि जानकारी खुद पामेला ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। इंटरव्यू में पामेला ने अपनी पहली तीन शादीयों के टूटने को लेकर भी बात कि है साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि आने वाले समय में वह फिर से शादी करने के लिए बेहद उत्सुक हैं। पामेला से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह फिर से शादी करना चाहती हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘‘बिल्कुल! सिर्फ एक और बार। गॉड, बस एक बार और।’’

 इसके साथ ही उन्होनें अपने पिछले 3 रिश्तों पर बात करते हुए कहा, ‘‘ मैं गॉड की शुक्रगुजार हूं कि मुझे जैसी लाइफ चाहिए थी जिस तरह से रहना था, वैसे ही हुआ और आज मैं यहां हूं और बहुत खुश हूं। मैंने तीन बार शादी की है ,लेकिन लोग मेरे बारे में सोचते हैं कि मैंने पांच बार शादी की है। मुझे नहीं पता कि लोग मेरे लिए ऐसा क्यों सोचते हैं। मैंने शादी तीन ही बार की है। मैंने पहली शादी अमेरिकन म्यूजिशयन "टॉमी ली" से कि थी, शादी के तीन साल बाद अलग होने के बाद फिर मैनें दुसरी शादी "किड रॉक" से कि और जब रॉक से भी शादी टूट गई तो फिर मैनें तिसरी शादी फिल्म प्रड्यूसर "रिक सोलोमन" से कि है। बस, तीन शादियां ही कि है। 

हालांकि मैं ये जानती हूं कि तीन शादियां भी ज्यादा है, लेकिन पांच से तो कम है।’’वही उन्होनें हॉलिवुड प्रड्यूसर "जॉन पीटर्स" के साथ भी अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कि। जहा उन्होनें अपने कुछ अच्छे-बुरे लम्हों को याद किया और अपनी प्रेजेंट लाइफ के लिए गॉड का सुक्रिया अदा किया।

Related Story