कोरोना वायरस की वजह से काटना पड़ा एक्टर का पैर !

By Neetu April 20, 2020, 5:55 p.m. 1k

कोविड -19 पूरे विश्व में लोगों को कभी ना भूलने वाला गम दे रहा है। इस किलर वायरस की वजह से अब तक लाखों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। पूरे विश्व पर ग्लोबल मंदी के संकट के बादल मंडरा रहे हैं, लेकिन कहीं ना कहीं ये उम्मीद भी है, कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा। डेडली कोरोना वायरस (Coronavirus) पर हम सब जीत हासिल कर लेंगे।

लेकिन, फिलहाल ये वायरस अपना प्रचंड रूप दिखा रहा है। 

ब्रॉडवे(Broadway)  एक्टर निक कार्डेरो(Nick Cordero) को कोरोना वायरस की वजह से अपना  एक पैर गंवाना पड़ा है।

कैनेडियन स्टार निक कार्डेरो ने 2014 में ब्रॉडवे के म्यूज़िकल शो ‘बुलेट्स ऑवर ब्रॉडवे’(Bullets Over Broadway) में काम किया था, जिसके लिए उन्हें थियेटर के प्रतिष्ठित टोनी अवॉर्ड(Tony Award) के लिए नोमिनेट भी किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक को 31 मार्च को लॉस एंजेलिस(Los Angeles) के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। कोरोना वायरस से संक्रमित निक अस्पताल में भर्ती होने के वक्त बेहद गंभीर हालत में थे, और बेहोश थे। निक को वेंटिलेटर पर रखा गया था।

लेकिन इसी दौरान निक की हालत काफी खराब हो गई थी। निक को आईसीयू(ICU) में शिफ्ट कर दिया गया था। निक कार्डेरो की पत्नि अमेंडा(Amanda Koots) लगातार निक की हेल्थ अपडेट्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए दे रही थी।

अपने एक पोस्ट में अमेंडा ने ये शॉकिंग खबर भी शेयर की कि कोरोना वायरस की वजह गंभीर हालत में पहुंचे निक के एक पैर को काटने का डॉक्टर्स ने फैसला ले लिया है। ताकि निक की जान बचाई जा सके। अपने पोस्ट में अमेंडा ने लिखा था कि ‘आज हमें परेशान परेशान करने वाली एक खबर मिली। निक के दाहिने पैर के साथ कुछ परेशानी है। वहीं क्लॉटिंग हो रही है, और खून अंगूठे पर जा रहा है।

 इसका इलाज सर्जरी से भी नहीं हो पा रहा है। डॉक्टर्स ने निक को खून पतला करने की भी दवाईयां दी थी, लेकिन उससे निक को ब्लड प्रेशर की परेशानी होनी लगी थी। जिसकी वजह से हमें निक को खून पतला करने वाली दवाई देनी बंद करनी पड़ी थी। इसके बाद निक के पैर में फिर से क्लॉटिंग होने लगी थी। जिसके बाद डॉक्टर्स ने निक के पैर को काटने का फैसला किया है।

आपको बता दें, कि निक के पैर की ये सर्जरी 18 अप्रैल को हो चुकी है और अब वो रिकवर कर रहे हैं। निक की सेहत से जुड़ी हर अपडेट उनकी पत्नी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए फैंस से शेयर कर रही हैं।

Related Story

Next Story

मशहूर सिंगर Madonna ने शेयर की अपनी टॉपलेस तस्वीर, कुछ ही घंटे में तस्वीर पर आए लाखों लाइक्स

single-post

By E24 July 7, 2020, 9:26 p.m. 1k

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस मैडोना (Madonna) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट करके बवाल मचा दिया है। मैडोना की ये लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर दुनियाभर में उनके फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है और हर कोई उनका अंदाज देखकर हैरान है। मैडोना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक हैट और पास में बैसाखी ली हुई नजर आ रही हैं।

 इंटरनेट पर इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस तस्वीर में फिटनेस देखकर लोग भी उनकी काफी सराहना कर रहे हैं। बता दें कि मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। 

मालूम हो कि इस साल मार्च में मैडोना स्टेज से गिर गई थीं और उनके घुटने में चोट लग गई थी। मैडोना ने बताया था कि वो कुर्सी से जमीन पर गिर गई थीं जिससे उनकी टेल बोन में चोट लगी थी।

मैडोना हाल ही में कोरोना वायरस ती चपेट में आ गईं थीं। वह 'मैडोना X' के लिए पेरिस में अंतिम चरण की यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन वो जल्द ही ठीक हो गईं थीं। बाद में मैडोना ने पोस्ट कर बताया वो एंटीबॉडीज हैं। उन्होंने लिखा था, 'मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं। ऐसे में कल से मैं कार में एक लंबी ड्राइव पर निकलने वाली हूं। 

बता दें कि मैडोना 61 साल की हैं और 6 बच्चों की मां हैं, जिनमें से चार बच्चों को उन्हें गोद लिया है। मैडोना के दो बायोलॉजिकल बच्चे हैं, बेटी लॉरडेस और बेटा रोक्को रिची हैं। वहीं साल 2006 में उन्होंने डेविड बैंडा को और साल 2009 में मर्सी जेम्स को गोद लिया था। वहीं साल 2017 में उन्होंने ट्विंस ईस्टर और स्टेला को गोद लिया था। 

Related Story

Next Story

PICS: 39 साल के हुए MAHENDRA SINGH DHONI, गुपचुप रचाई थी साक्षी संग शादी

single-post

By E24 July 7, 2020, 3:38 p.m. 1k

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 7 जुलाई 1981 को झारखंड (तब बिहार) के रांची में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी ये नाम क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसके नाम कई रिकॉर्ड्स हैं। अपने बड़े बालों के साथ बल्लेबाजी करते धोनी, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते माही, विकेट के पीछे से अपने गेंदबाजों को सुझाव देते है। 

झारखंड के रांची से आने वाले धोनी ने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाईयां दी। धोनी क्रिकेट के मैदान में जितना धमाल मचाते हैं वहीं पर्सनल लाइफ में वो काफी सुलझे हुए हैं। धोनी के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी बता रहे हैं।

धोनी और साक्षी की मुलाकात बचपन में ही हो गई थी। धोनी और साक्षी के पिता रांची में एक ही कंपनी मेकॉन में काम करते थे। इसीलिए धोनी-साक्षी बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे। धोनी और साक्षी रावत तब रांची के डीएवी श्यामली के स्कूल में साथ पढ़ते करा करते थे।

 साक्षी और धोनी के परिवार एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे। कोलकाता की साक्षी सिंह रावत के परिवार का नाता देहरादून से जुड़ा है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी झारखंड के रांची में पैदा हुए पर उनका परिवार अलमोरा जिले से है। 

ऐसे में दोनों का उत्तराखंड कनेक्शन भी है। साक्षी फिर से सीधे ही देरादून चली गईं तो दोनों परिवारों के बीच कोई कनेक्शन ही नहीं बचा, लेकिन वो कहते हैं ना कि किस्मत में जो लिखा हो उसे कौन टाल सकता है। धोनी और साक्षी की मुलाकात अचानक की कोलकाता में हुई। 

 उस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच ईडन गार्डन्स में मैच खेला जा रहा था। जिस होटल में धोनी रुके थे उसी होटल में साक्षी ट्रेनिंग ले रहीं थीं। होटल के मैनेजर युद्धजीत दत्ता ने साक्षी की धोनी से मुलाकात कराई। इसके बाद धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और मैसेज किया। 

पहले साक्षी को लगा कि कोई फिरकी ले रहा है लेकिन बाद में पता चला कि वो धोनी ही है। इसके बाद 2008 में दोंनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। किसी को इनके रिलेशन के बारे में कोई खबर नहीं थी। अचानक ही खबर इनकी सगाई की आ गई। 

4 July 2010 को देहरादून के एक होटल में सारी तैयारियां चुपचाप ही हो गईं थीं। अचानक ही दोनों ने शादी भी कर ली। मीडिया में शादी की कोई खबर तक नहीं पहुंच पाई थी। 

बाद में सबको पता चला कि ये शादी कर चुके हैं। दोनों की शादी में परिवार के साथ सुरेश रैना और जॉन अब्राहम जैसे कुछ नाम ही शामिल हुए। शादी के काफी वक्त 6 जनवरी 2015 को धोनी और साक्षी की बेटी जीवा ने जन्म लिया। धोनी आज वाइफ साक्षी के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। 

Related Story

Next Story

कोरोना की वजह से सिर्फ 41 साल की उम्र में चल बसा ये एक्टर ...

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना (covid 19)के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिंता तो इस बात की है कि आने वाले दिनों में ये आंकड़ा घटने के बजाय और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। कोरोना ने ना जाने कितनी जिंदगियां खत्म कर दी है। न सिर्फ आम आदमी बल्कि सेलिब्रिटीज पर भी कोरोना की मार देखी जा रही है। अब इस डेडली वायरस के शिकार हॉलीवुड एक्टर निक कोरडेरो हुए हैं।

कैनेडियन एक्टर निक कोरेडरो(Nick Cordero) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। आपको बता दें वो पिछले 95 दिनों से अस्पताल में थे जहां उनका इलाज चल रहा था । रिपोर्ट की माने तो कोरोना  के अलावा भी उनको कई समस्याएं थी। हाल ही में इलाज के दौरान निक का दाया पैर काटना पड़ा था। रिपोर्ट की माने तो निक कई दिनों तक कोमा में थे और उन्हें इंफेक्शन(Infection) और ब्लड प्रेशर जैसी समस्याएं भी हो गई थी।

निक के निधन की जानकारी खुद उनकी पत्नी अमेंडा क्लूटस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर दी मैंने लिखा अभी स्वर के पास स्वर्ग में एक और स्वर्ग दूध मौजूद है मेरे प्यारे पति का निधन हो गया है वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे उन्होंने हंसते मुस्कुराते इस दुनिया को छोड़ दिया मेरा दिल टूट गया है और मैं काफी दुखी हूं उनके बिना मैं अपने जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं निक में एक रोशनी थी वो हर किसी के दोस्त थे उन्हें सुनना मदद करना बात करना बहुत पसंद था वह एक शानदार अभिनेता और संगीतकार थे इतना ही नहीं एक अच्छे पति और पिता भी थे।

बता दें कि निक कोरडरो ने हॉलीवुड फिल्म वेट्रेस, बुलेट्स  ओवर ब्रोडवे जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके निधन से करारा झटका लगा है।

Related Story

Next Story

19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं Jennifer Grey और Clarke Gregg

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:45 p.m. 1k

हॉलीवुड के जानी मानी स्टार जेनिफर ग्रे (Jennifer Grey) और क्लार्क ग्रेग (Clarke Gregg) ने अपनी शादी को तोड़ने का विचार बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को दंपति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक संयुक्त बयान में इस खबर का खुलासा किया है। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस बयान में उन्होंने लिखा, '19 साल बाद एक साथ, हम जनवरी में अलग हो गए, यह जानकर कि हम हमेशा एक परिवार होंगे जो एक दूसरे के लिए प्यार, मूल्य और परवाह करता है। हमने हाल ही में तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है, लेकिन हम करीब हैं और हमारे द्वारा शेयर की गई जिंदगी और हमारी अद्भुत बेटी के लिए हम आभारी हैं। ' 

जानकारी के लिए बता दें की 60 वर्षीय ग्रे और 58 वर्षीय ग्रेग ने जुलाई 2001 में मार्था के वाइनयार्ड के एक समुद्र तट पर शादी की थी। इन दोनों की बेटी स्टेला का जन्म दिसंबर 2001 में हुआ था। पिछले महीने, ग्रे ने ग्रेग को एक भावनात्मक पोस्ट में फादर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। शेयर की गई इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी फादर्स डे। मैं आपसे प्यार करती हूं और आभारी हूं कि आपने मेरे सपनों को सच करने के इतना त्याग किया।

 इस अद्भुत निष्ठा को बढ़ाने के लिए एक समर्पित, प्यार करने वाले पिता और साथी के रूप में जारी रखने के लिए आपका धन्यवाद। आपके बिना यह नहीं किया जा सकता था। ' इसके अलावा क्लार्क ग्रेग को सबसे पहले एजेंट फिल कॉल्सन के रूप में एमसीयू की भूमिका के लिए मशहूर है, और अभिनेत्री ग्रे पहले 'डांसिंग ऑफ द स्टार्स' के सीजन 11 के विजेता थी। 

Related Story