---विज्ञापन---

हिना खान का भसूड़ी म्यूजिक वीडियो रिलीज, टीवी की बहू ने दिखाया हॉट अंदाज

टीवी की पॉपुलर बहू अक्षरा एक म्यूजिक वीडियों की वजह से चर्चा में हैं। खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद अब भसूड़ी नाम के म्यूजिक वीडियों में दिख रही हैं। अक्षरा इस वीडियों में काफी हॉट नजर आ रही है। म्यूजिक वीडियो में हिना खान ने अपनी अदाओं से कहर […]

टीवी की पॉपुलर बहू अक्षरा एक म्यूजिक वीडियों की वजह से चर्चा में हैं। खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद अब भसूड़ी नाम के म्यूजिक वीडियों में दिख रही हैं। अक्षरा इस वीडियों में काफी हॉट नजर आ रही है। म्यूजिक वीडियो में हिना खान ने अपनी अदाओं से कहर ढाया हुआ है और इसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि जल्द उनके हाथ कुछ और ऐसे ही गाने लग सकते हैं। गाने के बोल थोड़े अटपटे जरूर हैं, लेकिन इसे सुनकर यह कहा जा सकता है कि यंगस्टर्स को यह गाना भाने वाला है। पॉप सिंगर सोनू ठुकराल ने इस वीडियो में गाना गाया है। 

टीवी की प्यारी बहू हिना का ये अवतार चौंकाने वाला है। वो म्यूजिक वीडियों में काफी हॉट नजर आ रही है। हिना इस वीडियो के प्रमोशन को लेकर दिल्ली में थीं और वो E 24 के स्टूडियों पहुंची। हिना इन दिनों एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमालिका के रोल को लेकर चर्चा में हैं। हिना ने E24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि फिलहाल उनके पास एकता के सीरियल का ऑफर नहीं आया है। हिना ने फिलहाल के लिए इस खबर से इंकार किया है लेकिन अगर उन्हें किसी टीवी शो में निगेटिव रोल मिलता है तो वो जरूर काम करेंगी।

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस बॉलीवुड में काम कर रही हैं। ऐसे में हिना खान भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। उनकी माने तो वो इरफान खान, राजकुमार राव, नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे एक्टर्स के साथ काम करना चाहती है। हिना खान बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को बहुत इच्छुक हैं बस इंतजार है उन्हें अच्छे ऑफर का। अपने इंटरव्यू में हिना ने शादी पर भी बात की । हिना का कहना है कि वो अगले तीन साल तक शादी नहीं करेंगी। फिलहाल वो एक अच्छे रोल की तलाश में हैं। 

First published on: Jul 17, 2018 11:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.