single-post

जुहू बीच पर फिल्म भूत का प्रमोशन करने पहुंचे विक्की कौशल, देखिए तस्वीरें

Feb. 14, 2020, 12:06 p.m.

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म भूत में नजर आने वाले हैं। विक्की इस मूवी का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। बीते दिनों एक्टर बिग बॉस 13 में फिल्म के प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने घरवालों को खूब डराया। वहीं अब एक्टर मुंबई के जुहू बीच पर पहुंचे। जहां उनकी फिल्म भूत: पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप को रेत पर बेहद सुंदर ढंग से बनाया गया था। वहीं विक्की ने सभी फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।  

बता दें कि फिल्म भानू प्रताप सिंह निर्देशित कर रहे हैं और करण जौहर, अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं । साथ ही मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी नजर आएंगे। 

बीते दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही का एक अलबम सॉन्ग रिलीज हुआ था । इस गाने का नाम था पछताओग । इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं।  गाने में नोरा और विक्की की कैमिस्ट्री बेहद ही शानदार नजर आई । इस रोमांटिक और दर्द भरे गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है । पछताओगे को बी प्राक ने कंपोज किया है। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं।