भाई सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाईं बहन श्वेता सिंह, कल होंगी भारत के लिए रवाना

By Neetu June 15, 2020, 4:56 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  मायानगरी का नजारा आज बदला बदला सा है। फिल्मी जगत का एक और चमकता सितारा हमेशा हमेशा के लिए डूब चुका है। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। कोरोना प्रोटोकॉल(Protocol) की वजह से सुशांत की बॉडी को उनके गांव पटना भी नहीं ले जाया जा सका। लिहाजा आज मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत का पूरा परिवार मुंबई पहुंच गया लेकिन सुशांत के आखिरी वक्त में उनकी बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) मौजूद नहीं हो पाई।

दरअसल सुशांत की बहन श्वेता अमेरिका(America) में रहती हैं। फेसबुक पोस्ट के जरिए श्वेता ने बताया कि वो मंगलवार यानी 16 जून को भारत के लिए रवाना होंगी और दिल्ली होते हुए मुंबई पहुंचेगी। हालांकि अब श्वेता को ये चिंता भी सता रही है कि वो भारत तो पहुंच जाएंगी लेकिन अपने परिवार के पास शायद नहीं पहुंच पाएंगी। दरअसल विदेश से आने वाले यात्रियों को कम से कम 7 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन होने के सरकार के आदेश हैं। 

श्वेता ने अपने फेसबुक(Facebook) पोस्ट में लिखा - सभी की मदद से भारत जाने के लिए टिकट कंफर्म हो गए हैं । मैं 16 तारीख को उड़ान भरुंगी। दिल्ली होते हुए मुंबई पहुंचुंगी।  7 दिन तक क्वारंटाइन(Quarantine) पीरियड की चिंता है। क्या कोई ऐसा तरीका है जिससे कि इससे बचा जा सके ? मुझे जल्द से जल्द अपने परिवार से मिलने की जरूरत है।

श्वेता ने इसके साथ ही एक और पोस्ट(Post) लिखा और सभी की दुआओं के लिए आभार व्यक्त किया। श्वेता ने लिखा- प्रतिक्रिया देने की स्थिति में नहीं होने की वजह से मैं माफी चाहती हूं। मैं मजबूत बने रहने की कोशिश कर रही हूं। सभी संवेदनाओं के लिए धन्यवाद। उनसे मुझे ताकत मिल रही है। मेरे परिवार के लिए प्रार्थना कीजिए।

इससे पहले श्वेता ने एक पोस्ट के जरिए भारत के लिए टिकट दिलाने में मदद मांगी थी। उन्होंने लिखा था - मुझे जल्द से जल्द भारत के लिए उड़ान भरनी है। मुझे किसी फ्लाइट(Flight) की टिकट नहीं मिल पा रही है। क्या कोई मदद कर सकता है ? कृपया मुझे बताएं।

 आपको बता दें सुशांत चार बहनों में सबसे छोटे थे।उनकी एक बहन मुंबई में ही रहती है । एक बहन का कुछ सालों पहले देहांत हो गया था। बहरहाल इस दुख की घड़ी में भाई के आखिरी दर्शन भी बहन श्वेता नहीं कर पाएंगी।

Related Story