इश्क के पुराने खिलाड़ी रहे हैं हार्दिक पांड्या। परिणीती से लेकर उर्वशी तक से जुड़ा नाम ।

By Neetu June 4, 2020, 5:47 p.m. 1k

पूजा राजपूत – इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नतासा स्टेन्कोविक(Natasa Stankovic) सुर्खियां बटोर रहे हैं। हार्दिक और नताशा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। नतासा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसके बाद से ही कपल के चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिए बधाईयां दे रहे हैं। दोनों की मुलाकात अप्रैल 2019 में मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी, जिसके बाद ही से दोनों डेटिंग करने लगे थे। हार्दिक और नतासा का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने 1 जनवरी को दुबई में ही सगाई कर ली। 

हार्दिक और नतासा वहां नये साल की छुट्टियां मनाने गए थे। 31 मई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हार्दिक और नतासा ने अपने फैमिली में आने वाले नन्हे मेहमान के बारे में बताया था। दोनों ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी भी कर ली है। इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इश्क के पुराने खिलाड़ी रहे हैं। बॉलीवुड की कई हसीनाओं को क्लीन बोल्ड कर चुके हैं। परिणीती चोपड़ा से लेकर उर्वशी रौतेला तक के साथ प्लेबॉय हार्दिक पांड्या का नाम जुड़ चुका है।

परिणीती चोपड़ा –

हार्दिक पांड्या का नाम सबसे पहले बॉलीवुड में एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा(Parineeti Chopra) के साथ जुड़ा था। दोनों की डेटिंग की खबर उस वक्त सामने आई जब परिणीती ने इंस्टाग्राम पर एक साइकिल के साथ अपनी तस्वीर डाली और कैप्शन में लिखा “एक अमेज़िंग पार्टनर के साथ परफेक्ट ट्रिप…हवा में प्यार है”। परिणीती के इस पोस्ट पर हार्दिक ने कमेंट किया था ‘क्या मैं अंदाज़ा लगा सकता हूं... मुझे लगता है कि यह बॉलीवुड और क्रिकेट का दूसरा लिंक है,”। हार्दिक के इस कमेंट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी, फैंस दोनों के बीच पक रही खिचड़ी के बारे में अंदाज़े लगाने लगे थे। जिसके बाद दोनो ने ही क्लियर किया था कि वह डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

शिबानी दांडेकर – 

एक्ट्रेस, मॉडल और वीजे शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar) और हार्दिक पांड्या की दोस्ती भी खूब लाइम लाइट में छाई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार एक वक्त में शिबानी और हार्दिक भी काफी करीबी दोस्त रहे हैं। दोनों के डेटिंग की खबरों ने उस वक्त लोगों का ध्यान बटोरना शुरु किया था जब शिबानी ने हार्दिक की एक जीत पर मुबारकबाद का एक मैसेज पोस्ट किया था। हांलाकि, शिबानी अब बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं, और उनके साथ जल्द ही शादी भी करने वाली हैं।

एली अवराम –

एक्ट्रेस एली अवराम(Elli AvrRam) के साथ हार्दिक का रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में छाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ऐड शूट के लिए एक-दूसरे के साथ जानते थे। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता था। एली अवराम कई बार हार्दिक के फैमिली फंक्शन पर भी जाती थी। ऐसा लगता था दोनों एक दूसरे के लिए सीरियस हैं  लेकिन उसी दौरान हार्दिक का नाम ईशा गुप्ता से जुड़ने लगा और एली की कहानी पीछे छूट गई। 

ईशा गुप्ता –

एली से ब्रेकअप के फौरन बाद ही हार्दिक ने ईशा गुप्ता(Esha Gupta) को डेट करना शुरु कर दिया था। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और लंबे वक्त दोनों ने अपनी डेटिंग की खबर को छुपाकर रखा था। लेकिन हार्दिक के बाकि लिंकअप्स की तरह ये राज़ भी ज्यादा दिन तक छुप नहीं पाया था । बाद में ईशा गुप्ता से भी रिश्ता टूट गया। 

उर्वशी रौतेला –

बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Uravshi Rautela) भी हार्दिक पांड्या के चार्म से बच नहीं पाई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी दोनों पांड्या भाईयों हार्दिक और क्रुनाल के करीब थीं, लेकिन बाद में उनका दिल हार्दिक पर आ गया। हार्दिक और उर्वशी की मुलाकात IPL मैच के बाद हुई एक पार्टी में हुई थी। दोनों की डेटिंग की खबर ने भी हैडलाइन बटोरी थी। लेकिन हार्दिक उर्वशी का दिल भी तोड़ बैठे।

Related Story