PICS: 32 साल के हुए VIVIAN DSENA, 4 साल पहले पत्नी से हुआ था तलाक, धूमधाम से हुई थी शादी

By June 28, 2020, 8:46 a.m. 1k

टीवी के हैंडसम एक्टर विवियन डीसेना आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। विवियन का जन्म 28 जून 1988 को उज्जैन में हुआ था। कोरोना वायरस के चलते विवियन अपना जन्मदिन इस बार घर पर ही सेलिब्रेट करेंगे। विवियन अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चा में रहते हैं। बर्थडे के इस खास मौके पर हम आपको एक्टर के करियर और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अनसुनी बातें बता रहें है। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 'कसम से' सीरियल से की थी लेकिन उन्हें पहचान मधुबाला सीरियल से मिली थी। 

सीरियल मधुबाला से विवियन ने हर लड़की के दिल में अपनी जगह बनाई और आज उनपर लाखों लड़कियां दीवानी हैं। पिछले कुछ वक्त से विवियन अपनी लव-लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं।

विवियन ने अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी से साल 2016 में तलाक ले लिया था। दोनों की शादी 3 साल ही चली थी। दोनों की शादी टूटने की वजह केवल आपसी तालमेल की कमी थी। विवियन- वाहबिज पॉपुलर शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर पहली बार मिले थे।

शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना ने साल 2013 में शादी की थी। दोनों की शादी धूमधाम से हुई थी जिसमे कई टीवी स्टार्स भी शामिल हुए थे। इस दौरान वाहबिज ने रेड और क्रीम कलर का बहुत हैवी लहंगा पहना था तो वहीं विवियन ने भी रेड और क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। लगभग 3 साल बाद साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे।  पिछले साल खबर आई थी कि वाहबिज ने विवियन से 2 करोड़ रुपए एलिमनी मांगी थी।

कुछ पहले खबर ये भी थी कि विवियन सीरियल 'शक्ति एक एहसास की' की एक्ट्रेस गरिमा जैन को डेट कर रहे हैं लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। दोनों का कुछ समय पहले ही ब्रेकअप हो गया । विवियन ने प्यार की ये एक कहानी, मधुबाला- एक इश्क एक जुनून जैसे टीवी  सीरियल में काम किया। 

इसके अलावा विवियन डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 8 में नजर आए थे। इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी सीजन- 7 में दिखे। वहीं वो बिग बॉस सीजन 12 में बतौर गेस्ट नजर आए थे। वहीं वो बिग बॉस सीजन 12 में बतौर गेस्ट नजर आए थे। वहीं वाहबिज ने प्यार की ये एक कहानी, सरस्वतिचंद्र और हमारी बहू रजनीकांत जैसी सीरियलों में काम किया।

Related Story