PICS-रुबीना और अभिनव की शादी को हुए दो साल, फिल्मी अंदाज में हुई थी इस कपल की वेडिंग

By Aditi June 23, 2020, 9:12 a.m. 1k

टीवी की किन्नर बहु यानी रुबीना दिलैक और एक्टर अभिनव शुक्ला ने 21 जून को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस खास मौके पर हम आपको इस कपल की वेडिंग अलबम दिखा रहे हैं।

इस कपल ने 21 जून साल 2018 को शिमला में शादी रचाई थी। ये शादी बिलकुल फिल्मी अंदाज में हुई थी। रुबीना और अभिनव की शादी पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से हुई थीं। बता दें कि रुबीना दिलैक शिमला की ही रहने वाली हैं जबकि अभिनव पंजाबी फैमिली से हैं। 

 

शादी के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जिनमें दूल्हा-दुल्हन बने रुबीना और अभिनव के सिंपल लुक ने सबका दिल चुराया था। रूबीना ने दुल्हन की एंट्री के दौरान जमकर डांस किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। रुबीना ने इस खास मौके पर सफ़ेद रंग के लहंगे के साथ कुंदन की ज्वेलरी पहनी थी। खास बात यह थी कि उन्होंने अन्य दुल्हनों से अलग घूघंट के साथ पारंपरिक तरीके से शादी की थी।

इस खास मौके पर वेन्यू को खूबसूरती से सजाया गया था। रुबीना को चूंकि लाइट्स, कैंडल्स और फ्लावर्स काफी पसंद हैं, इसलिए वेन्यू की सजावट में इसका खूब इस्तेमाल हुआ था। 

इस शादी से एक दिन पहले 20 जून को संगीत और सगाई जैसे फंक्शन हुए थे। शादी के सारे फंक्शन कुंवर उदय सिंह के एक हेरिटेज पैलेस में आयोजित किए गए थे। 

इतना ही नहीं शादी के मौके पर रुबीना ने पति के लिए एक गाना भी गाया था जो उन्होंने खुद ही लिखा और कंपोज किया था। रुबीना को इस गाने को तैयार करने में 4 महीने लग थे। यह गाना और हिंदी और पंजाबी मिक्स था। यह रूबीना का तरफ से अभिनव को गिफ्ट था। इस शादी में टेलिविजन इंडस्ट्री से कीर्ती और शरद केलकर, टीना और हुसैन, राजेश खेड़ा, तान्या अबरोल और राहुल लोहानी भी शामिल हुए थे।

इस कपल की लव-स्टोरी की बात की जाए तो रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति पूजा के दौरान हुई थी। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा पर बुलाया था। यहीं इस कपल की दोस्ती हुई थी। अभिनव और रुबीना ने डेटिंग की शुरुआत 2015 में की थी।

बता दें कि रुबीना  'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में सौम्या के किरदार में नजर आई थी।  रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्होंने 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव महादेव' (2013-14) और 'जीनी में काम किया। 

Related Story