single-post

इस मशहूर सिंगर के भाई ने 11 साल की बेटी से किया था रेप, अब हुई 25 साल की जेल

Jan. 29, 2020, 12:04 a.m.

पॉप सिंगर निकी मिनाज (Nicki Minaj) के भाई जेलानी मराज (Jelani Minaj) को 25 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। जेलानी मराज पर अपनी सौतेली नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। न्यूयॉर्क के एक न्यायाधीश ने कहा, 'आपने इस बच्चे को बर्बाद कर दिया। तुमने उसके साथ बार बार बलात्कार किया।'

 11 साल की पीड़िता ने बताया- 'उसने धमकी दी थी कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो मुझे मेरी मां से अलग कर देगा। मैं इतना तनाव में थी कि मेरे दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आते थे। ऐसा कोई दिन नहीं गुजरा जब मैंने तनाव नहीं झेला हो।' इस बच्ची ने कहा था कि उसका यौन उत्पीड़न सप्ताह में चार बार और कभी-कभी दिन में दो बार होता था। 

बता दें कि 2017 में मिनाज को नाबालिग से यौन शोषण के लिए दोषी ठहराया गया था। हालांकि बाद में निकी ने अपने भाई को बेल दिलवा दी थी। मिनाज के अटॉर्नी ने इस मामले में सजा को घटाकर 10 साल करने की मांग की है और उन्होंने कहा कि वे इस मामले में जज के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे। मिनाज ने कहा कि वो शराब की लत से जूझ रहा था।

 इसके अलावा उनके अटॉर्नी ने कहा कि वो हाइपोथर्मिया और अनेमिया जैसी दिक्कतों से भी जूझ रहा है। निकी मिनाज की इस मामले में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही केनेथ पेटी से चुपके से शादी कर ली थी। निकी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया था, जिससे ये साफ हो रहा था कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

 इतना ही नहीं निकी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम भी मिसेज पेटी कर लिया था। एनाकोंडा सॉन्ग से काफी लोकप्रियता हासिल करने वाली निकी अपने म्यूजिक एल्बम्स और बोल्ड लुक के चलते चर्चा में रहती हैं। 

ये भी देखि:- पाकिस्तान में रहने वालीं शाहरुख खान की कजन नूर जहां का निधन