41 साल के हुए राकेश बापट, वाइफ रिद्धि से पिछले दिनों ही हुए हैं अलग, देखिए वेडिंग अलबम

By Sept. 1, 2019, 8:43 a.m. 1k

टीवी की दुनिया के कई ऐसे कपल हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते है। टीवी की दुनिया में कई सितारे हैं जिनकी प्यार की कहानी हर कोई जानना चाहता है। ऐसा ही एक प्यारा कपल है जो टीवी की दुनिया का सबसे चहेता कपल रहा है।ये कपल कोई और नहीं बल्कि राकेश वशिष्ठ और रिद्धि डोगरा है। जी हां, राकेश और रिद्धि टीवी के सबसे प्यारे कपल है। राकेश आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। राकेश बात पूरे ४२ साल हो गए हैं। 

दोनों को ही टीवी के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है। बीते दिनों ही में खबर आई है कि जल्द ही ये कपल अलग होने जा रहा है। कहा गया है कि दोनों की शादी में दरार आ गई है और दोनों तलाक लेने जा रहे है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो बात जरूर हुई है इसीलिए दोनों तलाक ले रहे है। वैसे दोनों की लवस्टोरी बड़ी गजब की रही है। 

राकेश और रिध्दी की जोड़ी स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के सेट पर मिले थे। जहां इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था । उनकी जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में माना जाता है। 

राकेश और रिध्दी की जोड़ी पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है। दोनों के प्यार की कहानी बेहद खास है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। आइए हम आपको बतातें हैं कि आखिर कैसे इन दोनों के दिल एक हुए।

 राकेश फिल्म एक्टर रहे है। उन्होंने तुम बिन जैसी फिल्म में काम किया है। राकेश और रिद्धि की मुलाकात सीरियल मर्यादा लेकिन कब तक के सेट पर ही हुई। रिद्धि शियामक डावर की अकेडेमी का हिस्सा रही है।

ALSO READ : Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ काम करने को तैयार हैं सुशांत सिंह राजपूत, किया खुलासा !

 

इन दोनों की मुलाकात बेहद ही कैजुअल थी। मर्यादा में रिद्दि प्रिया के रोल में राकेश के अपोजिट नजर आई। दोनों की पहले दोस्ती हुई है। जिसके बाद दोनों में धीरे धीरे प्यार हुआ । 

दोनों एक दूसरे को  बेस्ट फ्रैंड बताते थे। लेकिन बाद में दोनों ने शादी का फैंसला किया। दोनों हमेशा ही कहते हैं कि दोनों लवर्स से ज्यादा बेस्ट फ्रैंड्स है। रिद्धि राकेश को तो राकेश रिद्दि को बेहद लकी मानते है। 

राकेश कहते हैं कि रिद्धि उनकी लाइफ की सबसे ब़डी सच्चाई है। वो उन्हें बहुत प्यार करते है। वहीं रिद्धि कहती हैं कि अगर राकेश उनकी लाइफ में नहीं आए होते तो वो शायद कभी शादी ही नहीं कर पाती। 

मर्यादा शो में दोनों आदित्य औऱ प्रिया बनकर दर्शकों के दिलों पर छाए और दर्शकों ने भी इन्हें खूब पसंद किया। दोनों ने नच बलिए 6 में भी पार्टिसिपेट किया था। बता दें कि दोनों ने साल 29 मई 2011 में ही शादी कर ली। 

दोनों की शादी बेहद खास रही। दोनों की शादी के चर्चे भी खूब रहे। शादी में टीवी जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। राकेश और रिध्दी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और लगातार इंस्टाग्राम फोटो शेयर करते हैं। 

राकेश एक्टिंग में आने से पहले एक मॉडल थे वो ऐड्स में भी काम करते थे। ऐड्स के जरिए ही उन्होंने फिल्मों का सफर तय किया। पहली बार वो फिल्म तुम बिन में अमर शाह के किरदार में नजर आए थे।

 राकेश ने मशहूर शो कुबूल है में भी अहमद शाह का रोल प्ले किया था। वहीं रिध्दी को टीवी शो सावित्री मे सावित्री के रोल में जाना गया। पिछले दिनों ही रिद्धि सीरियल वो अपना सा में निगेटिव रोल में दिखी थी। 

 खैर दोनों आज अपनी लाइफ में बेहद खुश है। दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे है।

Related Story

Next Story

भोजपुरी स्टार Amrapali Dubey और Anjana Singh का ये धमाकेदार डांस वीडियो हो रहा है खूब वायरल ।

single-post

By E24 June 6, 2020, 12:28 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है। उनकी भोजपुरी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है। वही वो अपने डांस से धमाल मचाने के लिए भी जानी जाती हैं। उनका डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। 

अब हाल ही में आम्रपाली दुबे का एक डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही है। वही इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में आम्रपाली के साथ भोजपुरी फिल्म कि चर्चित एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) भी नजर आ रही हैं। दोनों ने ही इस डांस वीडियो से धूम मचा दिया है। लोगों को दोनों का ये डांस वीडियो खुब भा रहा है। 

आम्रपाली के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा हम इस को देख के ही लगा सकते हैं कि यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है। लोगों को इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का डांस बहुत पसंद आ रहा साथ ही दोनों कि केमिस्ट्री कि भी लोग खुब तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'सौतिनिया के चक्कर' में है। गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह की जोड़ी लहंगा और चोली में नजर आ रही है। जैसा अक्सर सिनेमा या छोटे पर्दे यानी टीवी पर दिखाया जाता है कि कैसे सौतन आपस में एक दूसरे की टांग खीचती हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के बीच भी कुछ ऐसी ही केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को कल्पना इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। और म्यूजिक राजेश राजनीश ने दिया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। इस गाने कि पॉपुलरिटी दिन ब दिन और बढ़ती जा रही है। 

आपको बता दे कि आम्रपाली दुबे मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं। उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से पढ़ाई कि है। अपनी पढ़ाई के दौरान शुरूआत में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर के लिए ऐक्टिंग को चुना। उसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में मिली जिसमें उन्होनें अपने दमदार परफोर्मेंस से खुब नाम कमाया हैं । 

उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें 2014 में भोजपुरी फिल्म में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से फ़ेमस हुई । साल 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (IBFA) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया। इसके अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Related Story

Next Story

ट्विटर पर Virat- Anushka का डिवोर्स ट्रेंड कर रहा है ? क्या है ये पूरा मामला !

single-post

By E24 June 6, 2020, noon 1k

नम्रता शर्मा- यूं तो ट्विटर पर वही चीजें ट्रेंड करती हैं जिनके बारे में सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है ,बात की जाती है, लेकिन कभी-कभी ट्विटर(Twitter) भी अपना अजीब खेल दिखा देता है। आपने कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि ट्विटर पर ट्वीट नहीं हो रहा , किसी को फॉलो करना चाहते हैं वह फॉलो नहीं हो रहा वगैरा-वगैरा , लेकिन जरा सोचिए किसी बॉलीवुड स्टार की डिवोर्स की खबर अगर रातों-रात ट्रेंड होने लगे और वह भी तब जब वो अपनी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहे हो। ऐसे में सोशल मीडिया के इस प्लेटफार्म से भरोसा उठना लाजमी हो जाता है। हैरानी की बात तो यह है कि ऐसा सच में हुआ है।

 दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी ।#Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है।  दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी ।#Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। 

ये ट्रेंड करते ही हर कोई हैरान हो गया। विराट अनुष्का(Virat Anushka) के परेशान हो गए तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसको लेकर मीम्स (memes) बनाना शुरू कर दिया। लिहाजा ये ट्रेंड और बढ़ता चला गया था।

                                                  Virat Kohli And Anushka Sharma

हालांकि अब तक सबकी समझ से परे है कि आखिर ट्विटर पर बिना बात के विराट अनुष्का के डिवोर्स की खबरें ट्रेंड (Trend) कैसे कर सकती हैं। इस ट्रेंड को हाल ही में पाताल लोक को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दरअसल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर में बनी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal lok) के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ। 

                                                          Anushka Sharma'S Paatal Lok

तमाम सफलता और प्यार पाने के बाद पाताल लोक के एक सीन और उसमें बोले गए डायलॉग (Dialogue) को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की। लगभग 10 दिन पहले अनुष्का के खिलाफ यूपी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

                                                  Virat Kohli Anushka Sharma

नंदकिशोर ने उसी दौरान एक बेफिजूल का बयान भी दिया था। नंद किशोर(Nandkishore) ने कहा था कि विराट कोहली हमेशा देश के लिए खेले, देश का नाम रोशन किया और उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए। माना जा रहा है उसी बयान के आधार पर #virushkadivorce की शुरुआत की गई होगी, लेकिन हैरान तो यही बात कर रही है कि दो चार लोगों के ट्वीट से कैसे यह ट्रेडिंग में आ सकती है।

                                                       Virat Kohli Anushka Sharma

बहरहाल अभी विराट अनुष्का दोनों में से किसी ने भी इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें दोनों की शादी 2017 में हुई थी और तभी से दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। लॉक डाउन (Lock down) के दौरान दोनों पति-पत्नी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।अक्सर दोनों की वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल भी होती है।

Related Story

Next Story

बॉलीवुड की 10 बड़ी ख़बरें क्या हैं, यहां देखिए।

single-post

By E24 June 6, 2020, 11:48 a.m. 1k

1- आयुष्मान के साथ लाइव चैट में रणवीर को पड़ी दीपिका से डांट !

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम लाइव किया और अपने साथ रणवीर सिंह को जोड़ा।रणवीर सिंह ने जैसे ही बात करना शुरू किया पीछे से उनको दीपिका ने चैट बंद करने की हिदायत दे डाली और इस बात की जानकारी भी खुद रणवीर ने लाइव के जरिए ही दे दी। उन्होंने आयुष्मान से बाय बोला और कहा कि तेरी भाभी डांट रही है बाद में बात करता हूं।

2-ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #virushkadivorce?! फैंस हुए हैरान परेशान !

यूं तो ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा करने वाली चीज ट्रेंड करती है लेकिन बीती रात ट्विटर पर #virushkadivorce ट्रेंड करने लगा। ट्विटर के सभी यूजर ये देख हैरान परेशान हो गए, क्योंकि इस तरह की खबर कहीं भी नहीं थी। आपको बता दें 10 दिन पहले पाताल लोक के एक सीन को लेकर अनुष्का शर्मा के खिलाफ एक नेता ने एफआईआर दर्ज कराई थी और उन्होंने कहा था कि देश के लिए खेलने वाले विराट को अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए। 10 दिन बाद ट्विटर पर #virushkadivorce ट्रेंड होने का मतलब सबकी समझ से परे है।

3- जल्द हो सकते हैं शाहरुख खान के बड़े पर्दे पर दीदार ! फिल्म रॉकेट्री में निभा सकते हैं जर्नलिस्ट का किरदार !

जीरो के बाद से ही शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने की डिमांड लगातार जारी है। खबरें आ रही है की आर माधवन की अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री में शाहरुख खान जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आ सकते हैं। बता दे ब्रह्मास्त्र में भी शाहरुख खान के कैमियों की खबरें तेज है।

4- नहीं शूट हो सकेगा कंगना की फिल्म थलाइवी का क्लाइमैक्स! 300 आर्टिस्ट की पड़ेगी जरूरत !

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने 15 जून से फिल्म इंडस्ट्री को फिर से शूटिंग करने के आदेश दे दिए हैं लेकिन तमाम नियमों का पालन करते हुए, लिहाजा कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का क्लाइमैक्स फिलहाल शूट नहीं हो सकेगा क्योंकि उसमें लगभग 300 आर्टिस्ट्स की जरूरत पड़ेगी, जो कि नियमों के खिलाफ है। फिलहाल कम लोगों के साथ काम शुरू करने की गाइडलाइन दी गई है।

5- नेहा कक्कड़ आज मना रही है अपना 32वां जन्मदिन, हर तरफ से मिल रही है बधाइयां 

बॉलीवुड की सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ आज 32 साल की हो गई हैं। नेहा अपने 32 वें जन्मदिन को अपनी फैमिली के साथ मना रही हैं। चारों तरफ से नेहा कक्कड़ को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।

6-अक्षय कुमार को खिलाड़ी का तमगा दिलवाने वाली फिल्म खिलाड़ी की रिलीज को पूरे हुए 28 साल!

हाल ही में अब्बास मस्तान ने अक्षय कुमार की जबरदस्त फिल्म खिलाड़ी के 28 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया ,जिसको लेकर अक्षय ने भी अपना एक्सपीरियंस जाहिर किया और बताया कि ये उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी और इसकी यादें आज भी जहन में ताजा हैं। 

7-इरफान खान को लेकर बेटे बाबिल ने किया खुलासा, पापा का बरसात से था गहरा रिश्ता !

इरफान खान को हम सभी से अलविदा लिए महीने भर से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन उनका परिवार अभी भी सदमे में है। अकसर इरफान के बेटे बाबिल उनको याद करते हुए पोस्ट शेयर करते हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर बाबिल ने इरफान की एक फोटो शेयर की जिसमें वह ऊंट को कुछ खिला रहे हैं। इस फोटो के साथ बाबिल ने बताया कि पापा इरफान का बारिश के साथ गहरा नाता था जिसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

8-मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अरहान और निर्वाण की पुरानी फोटो, फैशन सेंस का उड़ाया मजाक !

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान और सोहेल के बेटे निर्वाण की एक पुरानी फोटो शेयर की। इस फोटो में दोनों प्रिंटेड बैंड सर पर बांधे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के जरिए मलाइका ने दोनों के फैशन सेंस का मजाक उड़ाते हुए पूछा कि तुम दोनों क्या सोच रहे हो।

9-सुनील दत्त की 91वीं पुण्यतिथि ,दत्त परिवार ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के उम्दा कलाकार और संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की आज 91वीं पुण्यतिथि है। बता दें अपने 75 वें जन्मदिन से ठीक 11 दिन पहले उनकी हार्टअटैक से मौत हुई थी। दत्त परिवार में आज सुनील दत्त को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

10- प्रवासी मजदूरों की तरफ ध्यान खींचने के बाद अब अभय देओल ने एक्टर की ये गुजारिश !

हाल ही में अभय देओल ने बॉलीवुड स्टार्स को नसीहत देते हुए कहा था कि जितना ध्यान Blind lives matter पर दिया जा रहा है उतना ध्यान प्रवासी मजदूरों पर देने की भी जरूरत है और अब एक बार फिर अभय देओल ने कुछ सितारों पर निशाना साधते हुए कहा कि फेयरनेस क्रीम के ऐड भी अब इन सितारों को छोड़ देना चाहिए।

Related Story

Next Story

कभी एक कमरे के घर में रहती थीं Neha Kakkar, अब बंगले की मालकिन हैं !

single-post

By E24 June 6, 2020, 10:02 a.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar)  ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है।  32 साल की नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। आज दुनिया भर में उनके करोड़ों फैन हैं। वहीं बहुत पॉपुलर सिंगर होने की वजह से वो करोड़ों कमा रही हैं। दुनिया का हर सुख सुविधा उनके पास है। लेकिन एक वक्त था जब उनके परिवार ने बहुत गरीबी देखी थी।  हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की थी। 

 एक तस्वीर में वो एक कमरे का घर था तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनका आलीशान घर । नेहा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ,''ऋषिकेश में यह वह बंगला है, जिसके हम मालिक हैं और उस घर की फोटो देखने के लिए राइट स्वाइप कीजिए जहां मेरा जन्म हुआ था। हम कक्कड़ इसी घर के एक कमरे में रहते थे। इसके अंदर मेरी मां ने एक टेबल रखी थी, जो इस छोटे से कमरे में हमारे किचन के रूप में इस्तेमाल होता था यह कमरा हमारा अपना नहीं था। हम इसमें किराए से रहा करते थे। अब जब मैं उसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं।"

नेहा का बचपन ऋषिकेश  Neha Kakkar Rishikesh House में गुजरा। जगराते में गाकर वो और उनके भाई बहन अपने परिवार का खर्च चलाते थे। काफी स्ट्रगल के बाद उनकी जिंदगी में अच्छे दिन आए हैं। इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट आने के बाद नेहा को कामयाबी मिली । नेहा ने 'इंडियन आइडल' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के बाद एक म्यूजिक एलबम निकाला जिसका नाम 'नेहा द रॉक स्टार' था। यह साल 2008 में आया था।  इसके बाद नेहा को बॉलीवुड की फिल्मों में गाने का मौका मिला। आज वो बॉलीवुड की बहुत मशहूर और महंगी सिंगर है। ऋषिकेष में कभी एक कमरे के घर में रहने वाली नेहा ने अब वहां आलीशान बंगला बनवाया है। उनके पास चमचमाती हुई बेशकीमती गाड़ियां हैं।

एक साल पहले ही नेहा के घर की गृह प्रवेश पूजा हुई जिसकी तस्वीरें नेहा ने अपने फैंस के लिए शेयर की थी । इस पूजा में नेहा संग पूरा परिवार शामिल हुआ था। ऋषिकेश के  गंगानगर गली नंबर 5 में नेहा कक्कड़ का करीब दो बीघा में शानदार बंगला है। उनके घर का उद्घाटन उत्तराखंड की  राज्यपाल बेबी रानी मौर्या ने किया था।  

सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) कई साल से अपने बॉलीवुड और पंजाबी गाने से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। गाने एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने गा रही हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। अपने अंदाज और गाने से नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड की मशहूर सिंगर बन चुकी हैं लेकिन उनकी ये कामयाबी इतनी आसान नहीं थी। 

बहुत स्ट्रगल के बाद वो यहां तक पहुंची हैं। कभी नेहा के परिवार के हालात काफी खराब थे कि घर की जरूरी चीजे तक को पैसे नहीं थे। उनके पिता समोसा बेचा करते थे। जिस स्कूल में वो पढ़ती थी उसी के बाहर पिता समोसे बेचते थे। स्कूल के बच्चे उन्हें चिढ़ाते भी थे। 

नेहा ने एक बार रियलिटी शो में ये खुलासा किया था कि गरीबी की वजह से मां-बाप नहीं चाहते थे कि उनका जन्म हो। उनकी मां अबॉर्शन के लिए भी गईं थी लेकिन 6 हफ्ते बीत जाने के बाद डॉक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया था। जन्म के बाद नेहा ने अपने भाई बहनों के साथ गाना सीखा।

 उनका बचपन  जगराते में गाना गाते हुए बीता है। आज नेहा कक्कड़ सिंगिंग सेंसेशन हैं। उनके गानों को लोग काफी पसंद करते हैं। नेहा का हर गाना चार्टबस्टर पर ट्रेंड करता है। करोड़ों कमा रही नेहा के पास आज वो हर सुख सुविधा है जिसके वो बचपन में सपने देखती थी। 

 

Related Story