कृति को आई सुशांत की याद, कहा- मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया

By Aditi June 17, 2020, 11:28 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह जाने के बाद हर कोई सदमे में हैं । एक्टर ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी । एक्टर के चले जाने से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। सेलेब्स एक्टर लगातार पोस्ट कर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं । वहीं अब सुशांत के निधन के दो दिन बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है और अपना दुख जाहिर किया है । 

उन्होंने लिखा- 'सुश.. मैं जानती थी कि तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी है, लेकिन इसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया है कि तुम्हारी जिंदगी में ऐसा पल भी आया जब तुम्हारे लिए जीने से आसान या बेहतर मरना था । काश कि तुम्हारे पास उस पल में लोग होते जो तुम्हारी मदद करते उस पल को गुजारने में, काश कि तुमने उन लोगों को खुद से दूर ना किया होता जो तुमसे प्यार करते थे ।

 काश में वो ठीक कर पाती जो तुम्हारे अंदर टूट चुका था, लेकिन मैं नहीं कर पाई । मैं बहुत सारी चीजों की उम्मीद करती हूं। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और एक हिस्सा हमेशा तुम्हें जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारे लिए दुआ मांगना नहीं छोड़ा, ना कभी छोड़ूंगी ।' 

कृति के पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि सुशांत की खुदकुशी से वो काफी दुखी हैं। कृति उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थी। उस दौरान सुशांत के गुजर जाने का गम उनके चेहरे पर साफ दिखा। 

आपको बता दें कि साल 2017 में सुशांत और कृति फिल्म राब्ता में साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था लेकिन इस फिल्म से दोनों की रियल लव-स्टोरी शुरु हो गई थी। साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। कई बार एक साथ स्पॉट किए गए थे। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई। कृति और सुशांत एक दूसरे के साथ वेकेशंस पर भी जाते थे। 

सुशांत और कृति स्विटजरलैंड भी साथ में घूमने गए थे। 2018 का न्यू ईयर दोनों ने वहीं मनाया था। कई बार कृति को सुशांत के लोनावाला फार्म हाउस पर देखा गया। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश थे लेकिन जब सुशांत ने फिल्म केदारनाथ में काम किया तो उनका नाम सारा अली खान से जुड़ गया।

 उस दौरान कृति सैनन उनकी लाइफ से चली गई थीं। 2020 में 21 जनवरी को कृति सैनन को सुशांत के घर जाते देखा गया था। वो उनको बर्थडे विश करने गई थी लेकिन उसके बाद कृति ने सुशांत से पूरी तरह से दूरी बना ली थी।  

Related Story

Next Story

20 साल से भी कम उम्र की हैं ये एक्ट्रेस, इनकी हर रोज की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप !

single-post

By E24 July 6, 2020, 6:46 p.m. 1k

पूजा राजपूत- वो कहते हैं ना कि टैलेंट को उम्र के तराजू से नहीं तोला जा सकता। यही नियम टीवी इंडस्ट्री में भी लागू होता है। इंडस्ट्री में कई ऐसे यंग एक्टर्स हैं. जो उम्र में तो छोटे हैं, लेकिन अपनी दमदार-जानदार एक्टिंग से अपने सीनियर्स को भी फेल कर जाते हैं। कमाई के मामले में भी ये किसी से कम नहीं हैं। आज बात करेंगे टीवी की उन यंग एक्ट्रेसेस कि जो 20 साल की भी नहीं हुई हैं, लेकिन प्रति-एपिसोड मोटी फीस चार्ज करती हैं, और महीने में लाखों कमाते हैं।

अदिती भाटिया –

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही भल्ला का किरदार निभाने वाली अदिती भाटिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदिती 20 साल की हैं। छोटी सी उम्र से ही अदिती ने लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया में एन्ट्री की थी। अदिती ने कई कमर्शियल फिल्मस में काम किया। ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ ‘द ट्रेन’ ‘चांस पे डांस’ जैसी फिल्मों भी वह नज़र आईं। लेकिन रूही भल्ला के रोल ने उन्हें अलग पहचान दी। खबरों की मानें तो अदिती ने शो के लिए 50 हज़ार रूपये फीस प्रति एपिसोड चार्ज की थी।

अनुष्का सेन-

कलर्स के सीरियल ‘झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मी बाई का मुख्य किरदार निभाने वाली अनुष्का सेन ने भी छोटी सी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। अनुष्का 17 साल की है। वह बॉलीवुड फिल्म ‘क्रेजी कुक्कड़’ में भी काम कर चुकी हैं। हांलाकि रानी लक्ष्मीबाई के रोल ने अनुष्का को घर-घर में पॉपुलर कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो शो के लिए अनुष्का ने 48 हज़ार रुपए प्रति एपिसोड फीस चार्ज की थी।

अशनूर कौर-

अशनूर कौर टीवी सीरियल्स की जानी-मानी कलाकार हैं। 16 साल की अशनूर को इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 10 हो गए हैं। 2009 में अशनूर ने सीरियल झांसी की रानी से करियर की शुरूआत की थी। अशनूर हाल ही में सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में लीड रोल में दिखी थी। अशनूर प्रति एपिसोड 40 से 45 हज़ार के बीच फीस चार्ज करती हैं। उनके सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ रहा है। जिसमें अशनूर यंग नायरा के रोल में दिखी थीं।

महिमा मकवाना-

टीवी की टॉप यंग टैलेंटिड एक्ट्रेसेस की बात करें तो इस लिस्ट में महिमा मकवाना का नाम शीर्ष पर आता है। 20 साल की हो चुकीं महिमा 10 की उम्र से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। ‘बालिका वधू’ में महिमा ने जगिया की दूसरी पत्नि गौरी के बचपन का किरदान निभाया था। महिमा कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। फिलहाल वह कलर्स के सीरियल शुभारंभ में रानी रेश्मिया का लीड रोल प्ले कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के लिए महिमा प्रति एपिसोड 35 से 40 हज़ार रूपये बतौर फीस ले रही हैं।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी-

18 साल की हो चुकीं जन्नत ज़ुबैर रहमानी सोशल मीडिया स्टार है। टिकटॉक पर भारत में बैन लगने से पहले जन्नत टिकटॉक स्टार हुआ करती थीं। जन्नत ने 2010 में सीरियल दिल मिल गये से अपने सफर की शुरूआत की थी। लेकिन जन्नत को बड़ी सफलता मिली थी कलर्स के सीरियल ‘फुल्वा’ से। अब जन्नत प्रति एपिसोड 40 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं।

अवनीत कौर-

एक्ट्रेस अवनीत कौर हाल ही में खबरों में छाई थीं। कोरोनो संकट को देखते हुए अवनीत ने अपने शो ‘अल्लादीन नाम तो सुना होगा’ को छोड़ने का फैसला लिया था। शो के लिए अवनीत प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं। 18 साल की अवनीत भी इंडस्ट्री में कई सास से एक्टिव हैं। 2010 में अवनीत ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से करियर की शुरुआत की थी। वह कई रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ समेत कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस और इंडियन टिकटॉक स्टार्स में अवनीत की गिनती हुआ करती थी।

रीम शेख –

16 साल की उम्र में एक्ट्रेस रीम शेख अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों की वाह-वाही बटोर रही हैं। रीम के सीरियल तुझसे है राब्ता को एक साल की एक्सटेंशन मिल चुकी है। इस सीरियल में वह कल्याणी मल्हार राणे के रोल में दिख रही हैं। रीम अपनी फीस में भी इज़ाफा कर चुकी हैं। अब वह प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस लेती हैं। सीरियल्स के अलावा रीम बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुकी हैं।

Related Story

Next Story

बर्थडे बॉय RANVEER SINGH के परिवार से मिलिए, उनकी बहन भी कर चुकी हैं फिल्मों में काम !

single-post

By E24 July 6, 2020, 6:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर रणवीर सिंह कामयाबी के शिखर पर पहुंच चुके हैं। रणवीर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दी और फिर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) से शादी कर ली। रणवीर एक कंप्लीट फैमिली मैन हैं। यही वजह है कि वो अपने परिवार और अपनी लव लाइफ को भी बैलेंस कर के चलते हैं। आज रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव पर रणवीर ने वो सफलता का स्वाद चख लिया है जो कई सेलिब्रिटीज भी नहीं चख पाए हैं। रणवीर के 35 वें जन्मदिन पर आज हम आपको उनके परिवार से मिलवाएंगे और आपको बताएंगे कि रणवीर की तरह ही उनका परिवार भी बेहद स्टाइलिश है। हालांकि वो बात अलग है कि रणवीर का परिवार हमेशा लाइमलाइट से दूरी बनाए रहता है।

रणवीर तो बॉलीवुड में अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं।अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर रणवीर कई बार फैंस की तारीफ बटोरते हैं तो कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाते हैं लेकिन एक बात साफ है कि रणवीर स्टाइलिस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार होते हैं। क्या आप जानते हैं रणवीर की मां भी बेहद स्टाइलिश हैं। रणवीर के परिवार में उनके पिता, मां और एक बड़ी बहन हैं। 

सबसे पहले आपको बताते हैं रणवीर की मां कितनी ज्यादा स्टाइलिश हैं। रणवीर की मां का नाम अंजू भवनानी(Anju Bhavnani) है। वैसे तो रणवीर की मां लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, लेकिन कई बार अंजू को अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से मीडिया के कैमरों में कैद किया जाता है। कई इवेंट में रणवीर की मां शिरकत करती नजर आती हैं। रणवीर की शादी के दौरान भी उनकी मां अंजू भवनानी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी भी ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं। रणवीर अपने पापा जगजीत सिंह के काफी करीब है। अक्सर रणवीर अपने पापा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हैं, जिन पर ऑडियंस भी खूब प्यार बरसाती है। पेशे से रणवीर के पिता बिजनेसमैन हैं। 

अब बात करते हैं रणवीर सिंह की बहन की। रणवीर की बहन का नाम रितिका भवनानी है। रितिका शादीशुदा हैं। रणवीर अपनी बड़ी बहन के काफी करीब हैं। रणवीर ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी एक नहीं बल्कि दो मां हैं। रणवीर अपनी दूसरी मां अपनी बड़ी बहन रितिका भवनानी(Ritika Bhavnani) को कहते हैं। रणवीर ने कहा था कि उनकी दीदी रितिका से उन्हें इतना प्यार मिला कि वो बिगड़ गए हैं। आपको ये भी बता दें कि रणवीर की बहन एक्ट्रेस के तौर पर भी काम कर चुकी हैं, लेकिन अब वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

वैसे तो रणवीर ने ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह का अनिल कपूर( Anil Kapoor) के परिवार से भी रिश्ता है। दरअसल रणवीर सिंह अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भगनानी के भतीजे हैं इस तरह वो सोनम कपूर और रिया कपूर के कजिन हुए।

Related Story

Next Story

टीवी शो मेरे साई का स्टाफ निकला COVID 19 पॉजिटिव, प्रोड्यूसर को लेना पड़ा बड़ा फैसला !

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:24 p.m. 1k

अदिति त्यागी - अनलॉक फेज 2 के दौरान टेलीविजन शो के लिए शूटिंग शुरू हुए अब दो हफ्ते बीत चुके हैं। जबकि शो से जुड़े अभिनेताओं और निर्माताओं का यह दावा है कि सभी शूटिंग के समय कोरोना वायरस की आवश्यक सावधानी बरती जा रही है लेकिन अब एक ताज़ा मामला सामने आया है ,दरअसल शो की शूटिंग के समय टीवी सीरियल मेरे साई (Mere Sai)के सेट पर COVID-19 का एक मामला पाया गया है।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा नए दिशानिर्देशों के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति देने के बाद सोनी टीवी शो मेरे साई की शूटिंग कुछ सप्ताह पहले ही शुरू हुई। हालांकि,अब पता चला है कि सेट के दौरान एक कोरोनावायरस पॉजिटिव(Coronavirus Positive) केस पाए जाने के बाद मेरे साईं की शूटिंग रुक गई है। मेरे साईं शो सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित होता है और निर्माताओं को अब इसके बाद तुरंत शूटिंग रोकने के लिए कहा गया है।

 

ख़बरों के मुताबिक जैसे ही शो की टीम को पता चला कि सेट पर एक क्रू मेंबर COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है। तो उसके बाद से ही शो से जुड़े हर किसी को 14 दिनो के लिए क्वॉरंटीन कर दिया गया है।आपको बता दें कि शो वापस 13 जुलाई से टेलीकास्ट होने वाला था। फिलहाल स्थिति को देखते हुए शो के निर्माता ने  शूटिंग को रोकने का फैसला किया है। 

 

मेरे साई के निर्माता नितिन वैद्य ने इस बात की पुष्टि की और कहा, "हमारी टीम के सदस्यों में से एक का हाल ही में पॉजिटिव परीक्षण किया गया है और सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, हमने 7 जुलाई तक मेर साई की शूटिंग रोक दी है। यह व्यक्ति सेट पर मौजूद नहीं था। लक्षणों को तुरंत जांचने करने के लिए सही टेस्ट से गुजरना पड़ा। उन्हें  भर्ती कराया गया है और उचित चिकित्सा देखभाल के तहत अच्छी तरह से ठीक किया जा रहा है। उनका तापमान और ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है। जबकि सभी आवश्यक सावधानियां दिशा-निर्देशों के अनुसार लागू की गई हैं। सेट को पूरी तरह से सेनिटाइज़ और कीटाणुरहित कर दिया गया है। शो से जुड़े कलाकार और स्टाफ स्वस्थ हैं और प्रभावित व्यक्ति के संपर्क में नहींआये हैं। हमें खुशी है कि हम एक जिम्मेदार स्टाफ  के साथ काम करते हैं जो महामारी की संवेदनशीलता को समझते हैं और हमारा इरादा सिर्फ उनका हर तरीके से समर्थन करना है। ”

13 जुलाई से टीवी पर शो के नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर देशव्यापी तालाबंदी की घोषणा के बाद सभी शोज की शूटिंग मार्च से रुकी हुई थी। 

Related Story

Next Story

कभी पत्नी की सैलरी पर चलता था पंकज त्रिपाठी का घर, आज करोड़ों कमा रहे हैं

single-post

By E24 July 6, 2020, 4:55 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - कहते हैं हुनर छुपाए नहीं छुपता। अगर आप में प्रतिभा है तो वो एक ना एक दिन सामने आ ही जाती है। बॉलीवुड में इन दिनों भले ही नेपोटिज्म को लेकर विवाद जारी हो लेकिन ये भी सच है कि इसी नेपोटिज्म(Nepotism) के बीच बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इतना ही नहीं अपने दम पर नाम कमाने वाले इन सितारों की फैन फॉलोइंग उन सितारों से कहीं ज्यादा है जो स्टार किड हैं। इन्हीं में से एक हैं मिर्जापुर वाले कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी। 

बिना किसी गॉडफादर(Godfather) के पंकज ने बॉलीवुड जगत में कदम रखा, फिल्मों में काम किया, वेब सीरीज में काम किया और हर जगह अपने काम के लिए तारीफ बटोरी, लेकिन क्या आप जानते हैं पंकज त्रिपाठी को यहां तक पहुंचने के लिए कितने संघर्षों का सामना करना पड़ा।

बिहार के एक गांव से निकलकर माया नगरी में सपनों को पूरा करने आए पंकज आज भले ही आलीशान घर में रहते हो, एक विज्ञापन या किसी शूट के लिए 25 लाख से एक करोड़ तक की फीस चार्ज करते हो, लेकिन एक वो वक्त भी था जब पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) की जेब बिल्कुल खाली थी और उनके घर का खर्च उनकी पत्नी की तनख्वाह से चलता था, न सिर्फ घर का खर्च बल्कि पंकज अपना जेब खर्च भी पत्नी से ही लेते थे। खुद एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने इस बात का खुलासा किया था पंकज ने बताया था कि उनकी पत्नी मृदुला(Mrudula) सरकारी टीचर है और उन्हीं की सैलरी से लंबे वक्त तक घर का खर्चा चलता रहा है।

पंकज ने ये भी बताया था कि मैं अपनी जिंदगी में बहुत हर तरह का दौर देख चुका हूं। एनएसडी से कोर्स करके मुंबई पहुंचे पंकज के पास ना तो रहने का ठिकाना था और ना ही कोई काम। उन्होंने कहा मैंने ठगों, चंडालो, धोखेबाज हो, लेखकों और विद्वानों सबको अपने आसपास देखा है। बड़े-बड़े शराबियों के साथ दिन गुजारे हैं वो भी खाली जेब होते हुए, लेकिन मैं मानता हूं कि जो कुछ भी मैं आज हूं वो इन सब लोगों की वजह से ही हूं। गाहे-बगाहे इन लोगों का योगदान मेरे जिंदगी में रहा है।

कभी पत्नी के साथ एक कमरे के घर में रहे पंकज त्रिपाठी ने साल 2019 में मुंबई के मड आईलैंड में अपने सपनों के आशियाने को बसाया है। उन्होंने अपने नए घर में पूजा अर्चना भी की थी। उनका नया घर हर तरह की सुख सुविधा से पूर्ण है।

पंकज की पत्नी ने फर्श से अर्श तक के सफर में उनकी मदद की। आज पंकज त्रिपाठी एक जाना माना नाम हैं। बस यूं समझ लीजिए कि अगर किसी फिल्म या वेब सीरीज के साथ में पंकज त्रिपाठी का नाम जुड़ता है तो दर्शकों को ये समझने में देरी नहीं लगती कि उनको कुछ जरूर अच्छा मिलने जा रहा है। 

बहरहाल इन सब के बीच अब ऑडियंस इंतजार कर रही है मिर्जापुर 2( Mirzapur 2)का जिसमें एक बार फिर पंकज त्रिपाठी अपने चिर परिचित अंदाज में सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। 

इसके अलावा पंकज रणवीर सिंह की फिल्म 83 और जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में भी नजर आएंगे।

Related Story