होने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग कर रहें हैं हार्दिक पांड्या और नताशा, शेयर की तस्वीर

By Aditi June 21, 2020, 11:16 a.m. 1k

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने बीते दिनों अपने फैंस को शादी और नताशा के प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की थी। इस कपल ने लॉकडाउन में शादी रचाई। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं इस कपल ने बताया कि जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। अब हार्दिक और नताशा ने नए मेहमान के आने की खुशी में उसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

हार्दिक पांड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी। हार्दिक ने सॉफ्ट टॉय के साथ तस्वीर पोस्ट की। साथ ही उन्होंने लिखा- 'सो नहीं रहा हूं बस चेक कर रहा हूं कि हमारे बच्चे के लिए यह खिलौना सही होगा कि नहीं।' हार्दिक पांड्या का यह अंदाज देख उनके फैंस उन्हें होने वाला परफेक्ट डैड बता रहे हैं। हार्दिक इन दिनों नताशा का भी खूब ख्याल रख रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने नताशा को फूलों का गुलदस्ता दिया था जिसे देख वो काफी खुश हो गई थीं।

नताशा ने तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी और लिखा था कि  'तुम हमेशा मेरे रहोगे।' तस्वीर में हार्दिक, नताशा को गुलदस्ता देते हुए  नजर आए। बता दें कि हाल ही में नताशा और हार्दिक ने बेबी शावर का आयोजन किया था। तस्वीर में नताशा बिंदास अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी में सगाई की थी। भारतीय ऑलराउंडर ने दुबई में याट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। नताशा ने इसके वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे, जिसमें हार्दिक अपने एक घुटने पर बैठकर उनकी उंगली में अंगूठी पहनाते दिखे थे। 

बात करें नताशा स्टेनकोविक की तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'द बॉडी' के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। 

Related Story