गोविंदा ने सेलिब्रेट किया पत्नी सुनीता का 50वां जन्मदिन, देखिए वीडियो

By Aditi June 17, 2020, 7:14 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते पिछले काफी समय से एक्टर अपने परिवार के साथ ही हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी वाइफ सुनीता अहूजा का 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 

ये सेलिब्रेशन उन्होंने घर पर अपने बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ किया। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रही हैं। सामने आए वीडियो में आप सकते हैं कि इस दौरान सुनीता ने 50 का बड़ा सा केक काटा और इस दौरान सभी खूब मस्ती करते दिखाई दे रही हैं। 

सुनीता के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी के बारे में बता रहे हैं। एक पार्टी के दौरान दोनों एक-दूसरे से पहली बार मिलें। इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि मैं सुनीता के साथ एक पार्टी से लौट रहा था। तभी हमारा हाथ एक-दूसरे से छू गया। फिर हम दोनों ने हाथ नहीं हटाया । इस तरह से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई।' सुनीता गोविंदा की पहली फिल्म 'तन-बदन' के डायरेक्टर आनंद सिंह की साली हैं।

कहा जाता है कि उन्होंने अपने करियर के शुरूआती समय में ही सुनीता से शादी कर ली थी, हालांकि लगभग एक साल तक गोविंदा ने अपनी शादी के बारे में किसी को भी नहीं बताया था, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि इस वजह से उनकी पॉपुलैरिटी पर असर पड़ सकता है। 

गोविंदा और सुनीता ने अपनी शादी की 25वीं सालगिहर मनाई थी। इस मौके पर उन्होंने एक बार फिर से शादी की थी। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए गोविंदा ने सुनीता के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ दोबारा शादी की थी।

Related Story