Father's Day: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं...दिल में दर्द और यादें हैं

By Aditi June 21, 2020, 1:48 p.m. 1k

21 जून को देश भर में फादर्स डे सेलिब्रिट किया जा रहा है । इस खास दिन को लेकर बॉलीवुड में एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है । सेलेब्स अपने पिता के साथ फोटोज शेयर कर उन्हें फादर्स डे विश कर रहे हैं । बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपने पिता को खो चुकी हैं लेकिन आज भी उनसे बेहद प्यार करती हैं । 

ऐश्वर्या राय बच्चन 

ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज राय सेना में बायोलॉजिस्ट रहे हैं। बता दें कि लंबी बीमरी के बाद ऐश्वर्या राय के पिता का 18 मार्च 2017 को निधन हो गया था। ऐश्वर्या आए दिन अपने पापा को मिस करती हैं। 

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा के पिता डॉ अशोक चोपड़ा और मां मधु चोपड़ा भी भारतीय सेना में फिज़िशियन रहे हैं। बता दें कि प्रियंका के पिता का साल 2013 में कैंसर की वजह से निधन हो गया था । 

शिल्पा शेट्टी 

सबको पता है कि शिल्पा अपने पिता के कितना करीब थीं । शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी का साल 2016 में निधन हो गया था । पिता के निधन के बाद शिल्पा अपने पापा को हमेश मिस करती हैं । पिता के जाने के बाद शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी अब बेटी शमिता शेट्टी के साथ रहती हैं । 

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का निधन साल 2017 में निधन हुआ था । राम मुखर्जी जाने-माने फिल्म निर्देशक थे । उन्होंने हिंदी और बंगाली की कई फिल्मों का निर्देशन किया है । वह मुंबई के फिल्मालय स्टूडियो के संस्थापक सदस्यों में से एक थे। 

भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जब 18 साल की तो उनके पिता का कैंसर से निधन हो गया था । एक्ट्रेस अपने पापा बहुत प्यार करती थी और आए दिन उन्हें मिस करती हैं । बता दें कि पिता की मौत के बाद भूमि और उनकी बहन की परवरिश उनकी मां ने सिंगल मदर के तौर पर की है । 

प्रीति जिंटा 

बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा की पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल से रही है । जब वह 13 साल की थीं तो उनके पिता दुर्गानंद जिंटा का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था । इसी कार एक्सीडेंट में उनकी मां भी बुरी तरह से घायल हो गई थीं । प्रीति जिंटा की मम्मी दो साल तक बिस्तर पर ही रही थीं । जब वो 15 साल की हुई तो उनकी मम्मी का भी निधन हो गया था ।

 

Related Story