बिग बॉस की चाबियों पर शहनाज की नजर, कहा- मेरी जिंदगी खत्म हो जाएगी

By Arunima Feb. 10, 2020, 7:39 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। लेकिन लगता है शो खत्म होने के चलते कंटेस्टेंट थोड़ा उदास हो चले हैं। 

पूरे चार महीने एक दूसरे के साथ रहकर ऐसा बॉन्ड तो बन ही गया कि तुरंत छोड़कर जाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। घर की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल को लगता है कि वो शो खत्म होने के बाद इसे काफी याद करेंगी। अपनी टूटी-फूटी इंग्लिश में शहनाज ने रश्मि देसाई के साथ अपनी फीलिंग शेयर की है। 

जब रश्मि ने शहनाज से पूछा कि शो खत्म होने के बाद वो क्या करेंगी, इस पर शहनाज मजाक में कहती हैं ' यार तुम मुझसे ऐसे सवाल मत पूछो, मुझे बहुत काम है। अभी तो मेरे दिमाग में बस बिग बॉस ही चल रहा है'। शहनाज बस इतना बोलकर ही नहीं रुकी। 

अपनी क्यूट हरकतों से फैंस का दिल जीतने वाली शहनाज ने फिर कुछ ऐसा ही बोल दिया। रश्मि को जवाब देते हुए शहनाज ने कहा ' मैं चाहती हूं कि बिग बॉस घर की लाइट मैं ही ऑफ करके जाऊं। मैं पूरा घर लॉक करके चॉबी अपने साथ ले जाना चाहती हूं'। 

शहनाज की मानें तो बिग बॉस के बाद उनकी जिंदगी खत्म हो जाएगी। अब देखा जाए तो ये हाल सिर्फ शहनाज का नहीं है। हर वो कंटेस्टेंट जो बिग बॉस के घर में काफी लंबे समय तक रहा है उसका घर के साथ एक जुड़ाव तो बन ही गया है। 

अगर गेम की बात करें, तो इस समय सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। फिनाले से पहले सिद्धार्थ, शहनाज और आरती के बीच में भी मन-मुटाव देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ का पारस को बचाने के बाद इन तीनों की दोस्ती पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। 

ये भी देखिए:-  सिद्धार्थ-आरती के बीच भयंकर लड़ाई,गाली-गलौज तक आई नौबत

Related Story