single-post

BB13-रश्मि देसाई ने बताया, क्या था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पुराना रिश्ता

Feb. 11, 2020, 5:32 p.m.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। 

शिल्पा शेट्टी के बाद शो में जाने-माने पत्रकार रजत शर्मा पहुंचे, जिन्होंने सलमान खान को कठघरे में खड़ा कर दिया। सलमान खान पर सवालों की बौछार करने के बाद रजत शर्मा आज घर में जाएंगे, जहां घरवालों को उनके तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा।

 रजत शर्मा अपने सवालों से जहां रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के पुराने रिश्ते पर बात करते दिखेंगे। वहीं, आसिम रियाज पर भी सवालों का फायर करेंगे। बिग बॉस के आज आने वाले एपिसोड में रजत शर्मा घर में पहुंचते ही बिग बॉस की अदालत शुरू करेंगे, जहां पर बिग बॉस 13 के सदस्यों को कठघरे में फिनाले से पहले रजत शर्मा के तीखें सवालों के जवाब देने होंगे।

 बिग बॉस 13 का जो नया प्रीकेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें रजत शर्मा रश्मि देसाई से सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सवाल करते दिखाई दे रहे हैं। रश्मि, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहती हैं कि दोनों का रिश्ता दिल से दिल तक का है।

 रजत शर्मा के ये सवाल इस तरह इशारा कर रहे हैं कि वो दोनों का पास्ट स्टोरी को दर्शकों के सामने लाना चाह रहे हैं, जिसको शो में लाने के लिए दोनों अब तक बचते आए हैं। रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि, पारस, आसिम और शहनाज को लेकर सवाल किए, जिसका जवाब सिद्धार्थ शुक्ला  ने दिया। 

आखिरी टास्क का बात करते हुए रजत शर्मा ने पारस को चुनने के पीछे की वजह को भी बताया, जिसके बाद सिद्धार्थ अपनी सफाई देते दिखे। 

इसके साथ ही आसिम को भी रजत शर्मा के कई सवालों को जवाब देना पड़ेगा, जिसमें उनके हिमांशी के साथ रिश्ते से लेकर सिद्धार्थ के साथ दोस्ती और फिर दुश्मनी सभी सवाल शामिल हैं। 

ये भी देखिए :- BB13- किसे मिलेगी बिग बॉस की ट्रॉफी, पोल्स में सिद्धार्थ-आसिम में कौन आगे?