3 महीने बाद शुरू हुई भाबीजी घर पर है की शूटिंग, इस अंदाज में नजर आई अंगूरी भाभी

By Aditi June 28, 2020, 3:15 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते पिछले 3 महीने से सभी टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग बंद थी। वहीं अब फिर से टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो गई है। इस बार नई और सख्त गाइडलाइन्स के जरीए शूटिंग करने की इजाजत मिली है। 

इसी बीच कई शोज की शूटिंग स्टार्ट हो गई है जिसमे से एक है भाभी जी घप पर है।

 

अब दर्शकों को जल्द ही शो भाबीजी घर पर हैं के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने इंस्टाग्राम पर सेट से एक फोटो शेयर की है और अपने फैंस को यह खुशखबरी दी इसमें वे मेकअप करवाती नजर आ रही हैं. वहीं उनकी मेकअप आर्ट‍िस्ट कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहने हुए है. शुभांगी ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा- '100 दिनों बाद... शूटिंग शुरू'। 

वहीं सेट से शुभांगी अत्रे और एक्टर आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा की कुछ और भी फोटोज वायरल हो रही हैं। इनमें शुभांगी और आसिफ शेख एक दूसरे से दूरी बनाए हुए सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। सेट पर बाकी की टीम पूरी सावधानी बरत रही है। सभी मास्क, फेस शील्ड लगाए हुए दिखे। तिवारी जी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ को देख सकते हैं, उन्होंने फेस शील्ड लगाई हुई है।

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस निया शर्मा नागिन 4 के सेट पर शूटिंग करती नजर आई थी। निया ने अपनी कुछ तस्वीर पोस्ट की थी और कहा है कि जान हथेली पे लेकर आ गए हैं काम करने। बता दें कई शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं। कहा जा रहा है जुलाई से नए एपिसोड देखने को मिलेंगे। 

Related Story