23 साल की हुईं बालिका वधू की फेम AVIKA GOR, 18 साल बड़े एक्टर को किया था डेट !

By June 30, 2020, 4:43 p.m. 1k

टीवी की सबसे लाड़ली बेटी के रुप में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। अविका ने देर रात अपनी  फैमिली और दोस्तों संग अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हुई है। 

अविका का जन्म 30 जून, 1997 को मुंबई में हुआ था। 12 साल की उम्र में 'बालिका वधू' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अविका आज टीवी का जाना-माना नाम बन गई हैं।

  टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से भी एक हैं।अविका को बड़ा ब्रेक कलर्स के बाल विवाह पर आधारित शो 'बालिका वधू' से मिला था। इसमें उन्होंने एक शादीशुदा बच्ची का किरदार निभाया था। सीरियल में उनकी ऐसी जबरदस्त एक्टिंग थी कि दर्शकों को उनसे हमदर्दी होने लगी थी। लोग अविका को उनके रियल नाम से नहीं बल्कि रील नाम आनंदी के नाम से जानने लगे थे।

अविका ने 'बालिका वधू' शो में तीन साल तक काम किया था। इसके बाद अविका नए शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं थी। इस शो में भी अविका ने एक बहु का किरदार निभाया था। सभी उन्हें इस अंदाज में देख हैरान रह गए थे। अविका ने सिर्फ 16 साल की उम्र में ऐसा रोल निभाया था। इसी शो से अविका की लव-स्टोरी की खूब चर्चा में आई थी। 'ससुराल सिमर का' सीरियल में उनके को-स्टार रहे मनीष रायसिंघानी से अविका के अफेयर के खूब चर्चे थे। मनीष अविका से उम्र में 18 साल बड़े हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी एक साथ नजर आए थे। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहे है। हालांकि दोनों में से किसी ने अपना रिलेशन कभी खुलकर कबूल नहीं किया है। दोनों ने अपने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम ही दिया।

अविका एक्टिंग के अलावा सिंगिंग, डांसिंग और फोटोग्राफी का भी शौक है। अविका ने छोटी सी उम्र में ही कई सारे अवॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं। वे एकमात्र ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने वियतनाम में फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी जीता है। वे साउथ समेत कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने मॉर्निंग वॉक, केयर ऑफ फुटपाथ 2 और मांझा जैसी फिल्मों में काम किया है।  

Related Story