RIDHEEMA TIWARI और JASKARAN SINGH की शादी को पूरा हुआ एक साल, देखिए वेडिंग तस्वीरें

By Aditi June 28, 2020, 2:31 p.m. 1k

टीवी कपल रिद्धिमा तिवारी और जसकरण सिंह आज अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि इस कपल ने एक दो साल एक दूसरे को डेट किया था और साल 2019 में आज ही के दिन शादी की थी। दोनों की शादी मुंबई के एक होटल में सिख रीति-रिवाजों से हुई थी। 

बता दें कि दोनों की मुलाकात 'दो दिल एक जान' टीवी शो के दौरान 2013 में हुई थी तभी दोनों के बीच दोस्ती हुई, धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। एक महीने पहले रिद्धीमान ने जसकरण से शादी के लिए पूछा। जसकरण ने बताया, 'हम हमेशा शादी करना चाहते थे लेकिन इतनी जल्दी हो जाएगा यह अंदाजा नहीं था। रिद्धिमा ने खुद ही जसकरण की तैयारियां की थी फिर चाहे उनके कपड़ें हो या फिर एक्सेसरीज एक्ट्रेस ने खुद अकेले ही इन सब की शॉपिंग की थी। इसका खुलासा जसकरण ने खुद किया था

एक्ट्रेस रिद्धिमा ने अपनी शादी में सी पिंक और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था, जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं जसकरण ने ऑफ-वाइट शेरवानी और पगड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस रिद्धिमा ने 'ससुराल गेंदा फूल', 'अकबर बीरबल', 'सावधान इंडिया' और 'गुलाम' जैसे शो में काम किया है। वहीं जसकरन ने सीरियल 'मिले जब हम तुम' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह शो 'एक मुट्ठी आसमान' और 'रंग बदलती ओढ़नी' में भी नजर आ चुके हैं। एक्टिंग से ब्रेक लेकर जसकरण रेस्त्रां बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि रिद्धिमा और जसकरन दोनों ही तलाकशुदा है। रिद्धिमा ने जहां अपने पति से शादी से एक साल पहले तलाक लिया था, वहीं जसकरन सिंह ने शादी से कुछ महीनों पहले ही अपनी पत्नी को तलाक दिया था, जिसके बाद अब दोनों ने शादी करने का फैसला किया है।

 

Related Story