टीवी के इन सितारों ने ना जाने क्यों गुपचुप शादी की ! किसी को खबर तक नहीं लगने दी !

By Neetu May 30, 2020, 1:01 p.m. 1k

पूजा राजपूत – वैसे तो शुद्ध देसी भारतीय शादी में जब-तक बैंड बाजा और धमाल ना हो मज़ा नहीं जाता। खासकर तब जब शादी दो सितारों की हो। लेकिन खुल्लम-खुल्ला प्यार फरमाने वाले सितारे अब अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखने में यकीन करने लगे हैं। बॉलीवुड का ये चलन टीवी इंडस्ट्री में भी आ गया है। टीवीपुर में कई ऐसे पॉपुलर कपल्स हैं, जिन्होने मीडिया के कैमरों से दूर सीक्रेट मैरिज की और जब उनकी शादी की खबर सुर्खियों में छाई तो फैंस भी रह गए हैरान। 

मोना सिंह –

सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में जस्सी का रोल निभा कर मोना सिंह(Mona Singh) ने फैंस के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली थी। लेकिन जब मोना ने पिछले साल दिसंबर में सात फेरे लिए तो अपनी शादी की खबर अपने चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा किसी को नहीं होने दी। 27 दिंसबर 2019 को मोना ने साउथ इंडियन बैंकर श्याम राजगोपालन(ShyamRajgopalan) से पंजाबी वैंडिग की। मोना ने अपनी शादी को काफी हद तक सीक्रेट ही बनाकर रखा। लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए उनका ये सीक्रेट भी सीक्रेट रह नहीं पाया।

कविता कौशिक –

सीरियल ‘FIR’ की चन्द्रमुखी चौटाला यानि के कविता कौशिक(kavita Kaushik) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। कविता ने 27 जनवरी 2017 को अपने बेस्ट फ्रैंड रोनित बिस्वास(Ronit Biswas) के साथ केदारनाथ के शिव मंदिर में शादी की थी। कविता ने अपनी शादी को इस कदर सीक्रेट रखा था, कि जबतक शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर खुद शेयर करके उन्होने शादी की अनाउंसमेंट नहीं की, तब तक किसी फैन को उनकी शादी के बारे में पता नहीं चल पाया था। हांलाकि कविता के खास दोस्त उनकी मेहंदी के फंक्शन में शामिल ज़रुर हुए थे।

जय भानुशाली और माही विज –

टीवी के पावर कपल कहलाते हैं जय भानुशाली(Jai Bhanushali) और माही विज(Mahi Vij)। जय और माही ने अपनी डेटिंग की खबरों को कभी फैंस और मीडिया से छिपाकर नहीं रखा। लेकिन शादी इतनी गुपचुप की थी, कि किसी को इनकी शादी की कानों-कान खबर नहीं हो पाई थी। अक्सर शादी के सवाल को जय और माही वर्क कमीटमेंट का हवाला देकर टाल देते थे। लेकिन 2011 के आखिर में जब अपनी दोस्त की शादी में माही मंगलसुत्र पहने पहुंची तब उनकी शादी सीक्रेट नहीं रह पाई। तब जय-माही ने स्वीकार किया कि उन्होने 11 नवंबर 2011 को शादी कर ली थी।

वत्सल सेठ – इशित्ता दत्ता

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता टीवी और बॉलीवुड के फेमस कपल हैं। अपनी क्यूट कैमेस्ट्री की वजह से दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। इशित्ता और वत्सल ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के इस्कॉन टैंपल में गुप-चुप शादी की थी। अपनी शादी की खबर इन्होने फैंस और मीडिया से छिपाकर रखी। हांलाकि इनकी शादी में अजय देवगन-काजोल, तनूजा, बॉबी देओल और सोहेल खान जैसे बॉलीवुड सैलीब्रिटीज़ शामिल हुए थे, जिसकी वजह से ये सीक्रेट मीडिया में आउट हो गया था।

कृष्णा अभिषेक – कश्मीरा शाह 

कृष्णा अभिशेक(Krushna Abhishek) और कश्मीरा शाह(Kashmera Shah)शादी से पहले नौ साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन 2013 में लास वेगास(Las Vegas) में छुट्टियां मनाने गए इस कपल ने अचानक शादी का फैसला कर लिया। कृष्णा ने कश्मीरा को शादी के लिए प्रपोज़ किया और अगले ही दिन दोनों ने वहीं एक चर्च में शादी कर ली। हांलाकि अपनी शादी की खबर इन्होने 2015 में आउट की।

शक्ति अरोड़ा – नेहा सक्सेना 

‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम शक्ति अरोड़ा(Shakti Arora) ने नेहा सक्सेना(Neha Saxena) के साथ अपनी लवस्टोरी का खुलासा तब किया था, जब उन्होने नेहा के साथ नच बलिए 7 में पार्टीसिपेट किया था। तभी से फैंस दोनों की शादी का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन शक्ति और नेहा ने अपनी शादी की खबर को लोगों से छुपाना पसंद किया। शक्ति और नेहा ने 6 अप्रैल 2018 को परिवार के चंद सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी, और अपनी शादी की खबर भी खुद शक्ति ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 

सौम्या टंडन –

भाभी जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन(Saumya Tandon) अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने में इस कदर यकीन रखती हैं, कि उन्होने अपनी शादी को भी सभी से सीक्रेट बनाकर रखा था। सौम्या ने 2016 में बॉयफ्रैंड सौरभ देवेंद्र सिंह(Saurabh Devendra Singh) से शादी की थी। दोनों शादी से पहले एक दूसरे को 10 साल तक डेट किया था।

नारायणी शास्त्री और टॉनी

बोल्ड एंड बिंदास एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री(Narayani Shastri) ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड टॉनी(Tony) के साथ शादी करने का फैसला अचानक ले लिया था। 2017 में दोनों ने शादी की थी। अपनी शादी के बारे में नारायणी ने मीडिया को बताते हुए कहा था, कि एक दिन हमें अचानक इसका ख्याल आया तो हमने फौरन रजिस्ट्रार को बुलाया हो घर में मौजूद चार-पांच सदस्यों के सामने शादी कर ली।

गौरव चोपड़ा –

एक वक्त पर नायारणी शास्त्री को डेट कर चुके गौरव चोपड़ा(GauravChopra) ने भी अपनी शादी को मीडिया अटेंशन से दूर ही रखा था। 19 फरवरी 2018 को गौरव ने हितिशा चिरिंद्रा(Hitisha Chrrandra) से शादी की थी, उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। हांलाकि गौरव ने मीडिया को अपनी शादी से दूर रखने की वजह भी बताई थी। दरअसल हितिशा इंडस्ट्री से नहीं हैं, मीडिया की अटेंशन देख हितिशा नर्वस ना हो जाए इसलिए गौरव ने अपनी शादी से मीडिया को दूर रखा था। 

सरवर आहूजा – अदिती शर्मा

सरवर आहूजा(Sarwar Ahuja) और अदिती शर्मा(Aditi Sharma) की मुलाकात 2004 में रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट सीनेस्टार की खोज’ के दौरान हुई थी। दोनों ने 2014 में शादी की थी। लेकिन उन्होने अपनी शादी की खबर को लोगों से छुपाकर रखा था। हांलाकि इस वजह भी उन्होने बताई थी। दरअसल उसी दौरान अदिती की फिल्म रिलीज़ होने वाली थी। और वह नहीं चाहते थी कि फिल्म से ज्यादा उनकी शादी सुर्खियां बटोरे।

Related Story