टीवी एक्टर शालीन मल्होत्रा वाइफ के साथ मना रहे हैं शादी की सालगिरह, देखिए तस्वीरें

By Neetu June 4, 2020, 4:15 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- इंडस्ट्री में एक बार जो शख्स दाखिल हो जाता है, वो उसी का होकर रह जाता है। कई टीवी स्टार्स अपने को-स्टार्स के साथ ही शादी के बंधन में बंध जाते हैं या फिर कई अपने इंडस्ट्री के ही किसी शख़्स के साथ प्यार में पड़कर अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचाते हैं। लेकिन कई टीवी स्टार्स ऐसे भी हैं जो इस रंगीन दुनिया से बाहर रहने से पहले जिसके साथ रिलेशनशिप में थे वो इस लाइमलाइट वाली लाइफ को पाने के बाद भी उन्हीं के होकर रह गए। ऐसा ही कुछ किया टीवी के ऐक्टर शालीन मल्होत्रा(Shaalien Malhotra) ने जिन्होंने इंडस्ट्री में आने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड रही दीक्षा रामपाल(Diksha Rampal) से ही शादी रचाई और आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ(Married life) में काफी खुश हैं।

4 जून 2014 को शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने आज अपनी सक्सेसफूल शादी के 6 साल पूरे कर लिए हैं इस मौके पर फैन्स दोनों को सुबह से ही बधाईयां देने में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं शालीन ने भी इस खास मौके पर अपनी वाइफ दीक्षा को खास पोस्ट के जरिए एनिवर्सरी विश किया है। शालीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और दीक्षा के साथ की 9 पिक्चर्स पोस्ट की है जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री साफ नज़र आ रही है। साथ ही इसमे दोनों की शादी की भी पिक्स शामिल हैं।

पिक्चर को पोस्ट करते हुए शालीन ने कैप्शन के जरिए अपना प्यार जाहीर करते हुए लिखा है, "हैप्पी 6वीं एनिवर्सरी बीवी... सिर्फ नाम के लिए नहीं बल्कि सही मायनों में मेरी पार्टनर बनने के लिए। सुख और दुख, अप्स एंड डाउंस, प्यार, मुस्कुराहट और आंसुओं में एक साथी होने के नाते, जिम्मेदारी और परिवार की देखभाल .... मैं मानता हूं कि सालों पहले लिए इस डिसीजन से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता था। लव यू बीवी ... हर सुख-दुख में मेरा साथ देने के लिए, मेरे लड़खड़ाने पर मेरा हाथ थामने के लिए। मेरी दोस्त, गर्लफ्रेंड, सपोर्ट सिस्टम, बेटर हाफ बल्कि बेटर फुल,  मेरे बच्चों की मां , मेरे मॉम-डैड की बेटी, मेरे भाई की बहन और मेरे लाइफ की सबसे इंपॉर्टेंट पर्सन।

वहीं दीक्षा ने भी शालीन के इस प्यार भरे पोस्ट पर कमेन्ट कर लिखा है, "लव, लव और बहुत सारा लव, जिसका रिप्लाई करते हुए शालीन ने लिखा," क्या करूं, मैं हूं ही ऐसा। "

आपको बता दें कि शालीन ने रियलिटी शो ‘रोडीज 4’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। शो के खत्म होते ही, फिक्शन शो की दुनिया में उन्होंने शो ‘अर्जुन’ से कदम रखा। उसके बाद उन्होंने कई मशहूर शो में काम किया जिसमे ‘अदालत’, ‘अर्जुन’, ‘कोई लौट के आया है’, ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘लाडो 2’ जैसे शो शामिल हैं।वह आखिरी बार टीवी शो ‘लाडो- वीरपुर की मर्दानी’ में युवराज चौधरी के किरदार में दिखाई दिए थे। शो में उनके अपोजिट अविका गौर नज़र आई थी।  

 वहीं दीक्षा रामपाल के प्रोफेशन की बात करे तो वो एक एक्सेसरीज डिजाइनर हैं।

Related Story