फेक अकाउंट बनाकर श्वेता तिवारी करती थी बेटी पलक को स्टॉक, अब जाकर किया खुलासा।

By Neetu May 16, 2020, 7:38 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती औऱ एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है । इन्हीं में से एक हैं श्वेता तिवारी । जी हां, श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । श्वेता ने सीरियल्स और रियलिटी शोज के जरिए अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं । 39 साल की श्वेता दो बच्चों की मां हैं। पहले पति राजा से उऩकी एक बेटी है पलक तिवारी। साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और अब वो एक बेटे की मां है। इन दिनों में पति अभिनव कोहली से भी अलग हो गई है। लॉकडाउन में वो अपने दोनों बच्चों के साथ अच्छा वक्त बिता रही हैं। 

श्वेता तिवारी सिंगल पैरेंट होने के बावजूद अपने बच्चों का काफी ज्यादा ख्याल रखती हैं, और उनकी खुशी से जुड़ी हर एक चीज का भी पूरा ध्यान रखती हैं। इतना ही नहीं आम मॉम की तरह श्वेता टाइम-टाइम पर ये भी चेक करती रहती हैं कि आखिर उनके बच्चे क्या कर रहे हैं।

फिलहाल लॉकडाउन की वजह से श्वेता अपनी फैमिली के साथ घर पर हैं और इसी बीच श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी ने एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में काफी दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं।

श्वेता तिवारी ने इंटरव्यू में अपनी बेटी की शिकायत करते हुए कहा कि, - “वो मेरे साथ टाइम नहीं बिताना चाहती। यहां तक कि जब लॉकडाउन शुरू हुआ, तो पलक हर समय अपने दोस्तों के साथ फेसटाइम या स्नैपचैट पर चैट पर बातें करती रहती थी। 15 वें दिन, इन सब से ऊब जाने के बाद वो मेरे साथ समय बिता रही है। मैं लॉकडाउन से बहुत खुश हूं। ” 

हालांकि पलक ने अपनी मॉम की पोल खोलते खुलासा किया कि उन पर नजर रखने के लिए उनकी मॉम श्वेता तिवारी क्या नहीं करती थीं। पलक के मुताबिक श्वेता तिवारी ने एक फेक अकाउंट बनाया था और उसके जरिए वह पलक पर नजर रख रही थीं। पलक ने कहा, -  "और जब मैं 15 साल की थी। तो मां मुझे स्नैपचैट यूज करने या नहीं करने को लेकर बातें कर रही थीं। पता नहीं इस बारे में उन्होंने कुछ सुना होगा। बाद में इन्होंने फेक अकाउंट बनाया और मुझे भी उसमें जोड़ा।" पलक ने ये भी बताया कि मॉम ने मेरे छोटे भाई के नाम से फेक अकाउंट बनाया। इसपर श्वेता ने कहा कि मैं पासवर्ड भूल जाती हूं इसलिए मैंने ऐसा किया।  

पलक की परवरिश पर बात करते हुए श्वेता तिवारी ने बताया कि, - "जब पलक छोटी थी, तब मैं भी ज्यादा बड़ी नहीं थी। मैं पलक की एज 19 साल की थी, जब मैंने उसे जन्म दिया था। उस समय, मुझे नहीं पता था कि एक मॉम की तरह कैसे बिहेव करना है। मुझे नहीं पता था कि उसे सही या गलत कैसे सिखाया जाए क्योंकि मैं भी अपने एक्सपीरियंस के साथ सीख रही थी। ”

इस पर पलक ने कहा, "मुझे लगता है कि हर किसी की मॉम को मेरी मॉम की तरह ही होना चाहिए, क्योंकि वो हमेशा ही मेरे साथ एक बड़ी बहन की तरह रही हैं और हम दोनों एक-दूसरे के काफी ज्यादा क्लोज़ हैं ।" 

आपको बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ऐक्टिव रहती हैं, साथ ही पलक की हॉट एंड ग्लैमरस पिक भी सोशल मीडिया पर अक्सर काफी वायरल होती हैं। वहीं श्वेता और पलक की बॉन्डिंग का नमूना भी अक्सर देखने को मिल ही जाता है।

Related Story

Next Story

बॉलीवुड में सौतेले भाई बहनों की कई मशहूर जोड़ियां हैं, कैसे हैं इनके बीच रिश्ते.... जान लीजिए

single-post

By E24 July 7, 2020, 8:59 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज़  हैं, जो अपनी पहली शादी  से बच्चे होने के बाद भी दोबारा शादी के बंधन में बंधे। ज़ाहिर सी बात है,  इन नए रिश्तों का असर उनके पुरानों रिश्तों पर भी पड़ा होगा। बॉलीवुड में भाई-बहनों की कई ऐसी जोड़ियां हैं, ‘HALF SIBLINGS’ का रिश्ता शेयर करते हैं। आम भाषा में कहें तो सौतेले भाई-बहन हैं। लेकिन इनकी इक्वेशन देख हर कोई हैरान रह जाता है। ये स्टार किड्स इस तरह मिलजुल कर रहते हैं, कि इनके फैंस को भी इनसे सिबलिंग गोल्स मिलते हैं।

पूजा–राहुल भट्ट और शाहीन-आलिया भट्ट

मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान के साथ शादी की थी, तो उनके इस रिश्ते का सबसे ज्यादा विरोध उनकी बेटी पूजा भट्ट ने ही किया था। महेश भट्ट ने पहली शादी Lorraine Bright  से 1968 में की थी। इस शादी से उनके दो बच्चे हुए पूजा और राहुल भट्ट। महेश ने दूसरी शादी 1986 में सोनी राजदान से की। वक्त के साथ पूजा और राहुल ने अपनी सेकेंड मॉम सोनी राजदान को अपना लिया। पूजा और राहुल अपनी दोनों सौतेली बहनों आलिया और शाहिन भट्ट को बेहद प्यार करते हैं।

अर्जुन-अंशुला कपूर और जाह्नवी-खुशी कपूर

अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने भी दो शादियां की थीं। मोना शौरी को तलाक देकर बोनी ने श्रीदेवी से शादी की थी। मोना के साथ बोनी के टूटे रिश्ते का असर उनके दोनों परिवारों के बीच लंबे वक्त तक रहा है। अर्जुन और अंशुला ने कभी अपनी सौतेली मां श्रीदेवी और दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर को नहीं अपनाया था। लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन-अंशुला एक बार फिर अपने पिता और बहनों जाह्नवी और खुशी के करीब आ गए। खुशी और जाह्नवी को अर्जुन अंशुला की तरह ही प्यार करते हैं।

सारा-इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान –

पटौदी के नवाब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक के कई सालों बाद बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की थी। सैफ के दोनों बच्चे अपने अब्बू की दूसरी शादी में शामिल हुए थे। सारा और इब्राहिम, स्टेप मॉम करीना के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों अपने छोटे भाई तैमूर को भी बेहद प्यार करते हैं। 

शाहिद कपूर और इशान खट्टर –

बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि के शाहिद कपूर अपने स्टेप ब्रदर इशान खट्टर के साथ बेहद खास रिश्ता शेयर करते हैं। शाहिद के पिता पकंज कपूर से अलग होने के बाद उनकी मॉम नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर से शादी की थी। जिसके बाद इशान का जन्म हुआ। शाहिद इशान को अपने रियल ब्रदर की तरह चाहते हैं, और मौके पर दोनों भाईयों की ग्रेट बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

सनी-बॉबी देओल और ऐशा-अहाना देओल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और हीमैन धर्मेंद्र की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित और विवादित शादियों में से एक रही। इसकी एक बड़ी वजह धर्मेंद्र का पहले से ही शादीशुदा और चार बच्चों पिता होना था। हांलाकि सन्नी और बॉबी देओल अपनी दोनों सौतेली बहनों से मैत्रीपूर्ण इक्वेशन शेयर करते हैं।

पूजा बेदी और एडम बेदी

अभिनेता कबीर सिंह बेदी ने अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहे। उन्होने चार शादिया की हैं। कबीर बेदी ने पहली शादी प्रॉतिमा बेदी से की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी पूजा और एक बेटा सिद्धार्थ बेदी हुए थे। हांलाकि सिद्धार्थ ने 26 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। कबीर की दूसरी पत्नि सुसैन हमफ्रेज़ ने बेटे एडम को जन्म दिया। पूजा अपने सौतेले भाई एडम के काफी करीब है। वह एडम की शादी में अपने पिता के साथ शामिल भी हुईं थी।

Related Story

Next Story

लॉकडाउन का टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने उठाया पूरा फायदा। घर में बैठे-बैठे ये कर डाला ...

single-post

By E24 July 7, 2020, 7:45 p.m. 1k

पूजा राजपूत-‘कोरोनावायरस’ के संक्रमण को देखते हुए मार्च के महीने में देशव्यापी लॉकडाउन घोषित किया गया था। ये लॉकडाउन लोगों के लिए कई प्रकार की चुनौतियां लेकर आया था। लेकिन उन लोगों की भी कमी नहीं है, जिन्होने इस लॉकडाउन के अवसर में बदल डाला। इस लिस्ट में टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। जिन्होने फुर्सत के इन दिनों का पूरा फायदा उठाया और अपनी फिटनेस से सभी को हैरान कर दिया।

हिना खान –

टीवी क्वीन हिना खान सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को फिटनेस गोल्स देती नज़र आती हैं। लॉकडाउन के दौरान घर में बंद रहगने के बावजूद हिना ने एक्सरसाइज़ करनी नहीं छोड़ी थी। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिनमें उनकी टोंड बॉडी देख हर कोई उनकी फिटनेस का कायल हो गया था।

तेजस्वी प्रकाश-

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में नज़र आईं तेजस्वी भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। 28 साल की हो चुकी तेजस्वी मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेस हैं। हाल ही में तेजस्वी ने अपने एक तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह अपने फ्लैट एब्स फ्लॉन्ट कर रही थीं।

संजीदा शेख-

हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने हॉट लुक्स से इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। आए दिन संजीदा इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देख उनके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं। इन तस्वीरों को देखकर कहना पड़ेगा कि संजीदा ने इन दिनों अपनी फिटनेस पर संजीदगी से काम किया है। जिसका नतीजा है उनके फ्लैट एब्स। जिन्हें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि संजीदा की मेहनत रंग लाई है।

मौनी रॉय-

मौनी रॉय की गिनती वैसे तो पहले से ही इंडस्ट्री की मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में होती है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान मौनी के पास भी भरपूर वक्त था अपनी सेहत पर ध्यान देने का। मौनी इन दिनों दुबई में अपनी बहन के घर में रह रही हैं। जहां रहते हुए मौनी ने अपने हिडेन टैलेंट को निखारा और अपनी स्लिम ट्रिम बॉडी को ओर ज्यादा संवारा। जिसका शानदार नतीजा उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ देखने को मिलता है।

शेफाली ज़रीवाला-

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली ज़रीवाला भी अपनी फिटनेक को बेहद गंभीरता से लेती हैं। हाल ही में शेफाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह कमाल लग रही हैं। शेफाली रोजाना घर पर वर्कआउट करती हैं, और बैलेंस्ड डाइट लेती हैं। जिसका रिज़्लट है, कि वह सेक्सी और टोन्ड ऐब्स बनाने में कामयाब रहीं। जिन्हें वह जमकर सोशल मीडिया पर फ्लॉट भी कर रही हैं।

चाहत खन्ना-

बीते दिनों चाहत खन्ना की लाइफ में काफी उधल-पुथल रही। लेकिन इन सब का असर चाहत ने अपनी सेहट और फिटनेस पर नहीं होने दिया। डेली वर्कआउट के ज़रिए चाहत ने अपनी बॉडी को इतना फिट कर लिया है कि उन्हें देख कोई नहीं कह सकता कि वो दो बेटियों की मां है।

Related Story

Next Story

बहुत कम उम्र में इन एक्टर्स ने दुनिया को कह दिया अलविदा। कई तो अपने पीछे छोटे बच्चे छोड़ गए ...

single-post

By E24 July 7, 2020, 7:31 p.m. 1k

पूजा राजपूत-अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्म का एक बेहद मशहूर डायलॉग था 'बाबूमोशाय जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए'। बॉलीवुड में कई ऐसी हस्तियां रही जिन्होने इस डायलॉग को अपनी असल जिंदगी में सच साबित कर दिखाया। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे रहे हैं जिन्होने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन की अचानक आई खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। 

सुशांत सिंह राजपूत – 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के निधन के गम से बॉलीवुड अभी तक उबर नहीं पाया है। सुशांत सिर्फ 34 साल के थे। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत लंबे वक्त से डिप्रेशन के शिकार थे। और उनका इलाज भी चल रहा था। हांलाकि कहा यह भी जा रहा है, कि वह इंडस्ट्री में अपने खिलाफ हो रही खेमेबाज़ी से भी परेशान थे, जिसके चलते उन्होने मौत को गले लगा लिया।

इरफान खान- 

साल 2020 में इंडस्ट्री कई नायाब सितारों को खो चुकी हैं। जिनमें से एक अभिनेता इरफान खान भी हैं। इरफान सिर्फ 53 साल के थे। इरफान का निधन 29 इसी साल 29 अप्रैल को हुआ। इरफान ने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लंबीं जंग लड़ी थी।

वाजिद खान –

फेमस म्यूज़िक कम्पोज़र वाजिद खान भी बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। वह सिर्फ 43 साल के थे। वाजिद खान का निधन किडनी फेलियर और कोरोनावायरस की वजह से हुआ।

विनोद मेहरा-

अपने दौर के सबसे चार्मिंग अभिनेताओं में से एक विनोद मेहरा को भी इंडस्ट्री ने बेहद कम उम्र में खो दिया। जिस वक्त दिल का दौरा पड़ने की वजह से विनोद मेहरा का निधन हुआ उस वक्त वह सिर्फ 45 साल के थे।

संजीव कुमार-

कभी हेमा मालिनी से दिल की गहराईयों से प्यार करने वाले अभिनेता संजीव कुमार को भी उनके दिल ने धोखा दे दिया था। 1985 में संजीव कुमार के निधन की खबर ने पूरे देश को चौंका दिया था। वह सिर्फ 48 साल के साल थे। कहते हैं कि संजीव कुमार को हमेशा से हार्ट अटैक का डर सताता रहता था।

गुरूदत्त-

अभिनेता गुरूदत्त की मौत आज भी एक अनसुलझी पहली की तरह है। अत्यधिक शराब के बाद नींद की गोलियों का सेवन उनकी असामयिक मौत की वजह बना। गुरूदत्त सिर्फ 39 साल के थे, जब वह दुनिया से रुख्सत हो गए थे।

इंदर कुमार - 

 28 जुलाई साल 2017 में इंदर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी अभिनेता इंदर कुमार के निधन से  पूरा बॉलीवुड शॉक्ड  हो गया था । 43 साल की उम्र में वो दुनिया से चले गए । बॉलीवुड में अच्छा मकाम ना बना पाने और बलात्कार के आरोप की वजह से वो डिप्रेशन में चल रहे थे। साथ ही इंदर लंबे समय से बेरोजगार थे। अपने पीछे वो पत्नी और एक बेटी छोड़ गए।  

सिद्धार्थ - 

90 के दशक में बाजीगर और वंश जैसी फिल्मों में काम कर चुके सिद्धार्थ रे शायद बहुत कम ही लोगों को याद होंगे।  बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ का निधन भी 40 साल की उम्र में ही हो गया था। शांति प्रिया से शादी के बाद   सिद्धार्थ के दो बच्चे हुए , जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन साल 2004 में सिद्धार्थ रे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उस वक्त उनके बच्चे बहुत छोटे थे। 

Related Story

Next Story

मीरा राजपूत ने शादी की सालगिरह पर दी पति को बधाई लेकिन शाहिद .....

single-post

By E24 July 7, 2020, 5:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के कबीर सिंह (Kabir Singh) यानी शाहिद कपूर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत(Mira Rajput) के साथ शाहिद ने सात फेरे लिए थे। कोरोना(covid 19)की वजह से दोनों घर पर रहकर ही अपने इस खास दिन को मना रहे हैं। शाहिद और मीरा को बॉलीवुड जगत से भी बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं। इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत ने भी शाहिद के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा।

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) के साथ फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा -  5 साल 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार। मुझे रोजाना आप से प्यार होता है। मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं। अपने जीवन का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रुप में पाकर। हर चीज के लिए आपका धन्यवाद। मेरी ताकत बनने के लिए मेरी हर चीज में मेरा साथ देने के लिए। आप मुझे ऐसे हंसाते हैं जैसे कोई और नहीं हंसा सकता, लेकिन ये याद रखिएगा की बीवी हमेशा सही होती है और वो तीन गोल्डन वर्डस हमेशा रहेंगे, आई एम सॉरी। मीरा ने मैरिज एनिवर्सरी पर एक नहीं दो-दो पोस्ट शेयर किए ...लेकिन शाहिद का अबतक कोई जवाब नहीं आया। 

शाहिद के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वो ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल(Professional) लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को भी काफी एंजॉय कर रहे हैं। शाहिद और मीरा दो बच्चों के पेरेंट्स है।

आपको बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी दिल्ली स्थित फार्महाउस में 7 जुलाई 2015 को हुई थी। उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज है। दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है। जिस वक्त दोनों की शादी हुई उस वक्त मीरा सिर्फ 21 साल की थी।

शाहिद और मीरा के बीच का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर जाहिर होता रहता है। दोनों ही अपनी प्यारी प्यारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। उम्र के फासले को लेकर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीरा राजपूत बहुत समझदार हैं, उन्हें पहली नजर में देखते ही मुझे उनसे प्यार हो गया था। दोनों की प्यार भरी तस्वीरों पर ऑडियंस भी प्यार लुटाती है।

Related Story