बढ़तेवजन को कम करके रखना है रश्मि देसाई की लाइफ का सबसे बड़ा चैलेंज !

By Neetu May 15, 2020, 2:15 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को रोक रखा है। दुनिया भर के लोग कोरोनावायरस से बचने के लिए घरों में बंद हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी फिलहाल कोरोना ने ताला लगा दिया है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग ठप्प है। दिन रात बिजी रहने वाले सितारें घरों में बंद। फिल्मों की शूटिंग के बाद स्टार्स सबसे ज्यादा वक्त जिम में बिताते थे और जिम बंद होने के बाद उन्हें अपनी फिटनेस की चिंता सता रही है। लॉकडाउन में रश्मि देसाई की भी यही चिंता है। 

लॉकडाउन में रश्मि की लाइफ की सबसे बड़ी प्रॉब्लम उनका बॉडी वेट है जिसे मेंटेन रखना उनके लिए मुश्किल हो रहा है।  रश्मि देसाई ने एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में बताया कि,'' एक ऐक्ट्रेस के तौर पर खुद को फिट रखने के दबाव को देखते हुए वो काफी ज्यादा स्ट्रगल करती हैं। मेरा वजन बहुत तेजी से बढ़ जाता है और इस वजह से मैं दबाव में रहती हूं। मुझे हर वक्त वजन कम करने के बारे में सोचना पड़ता है।  

रश्मि देसाई ने आगे कहा-"मेरी लाइफ में एक बार ऐसा समय भी आया था जब मैं ये सब क्विट कर देना चाहती थी, लेकिन मैंने खुद से प्रॉमिस किया था कि मुझे आगे बढ़ना है, इसलिए मैं आगे बढ़ती रही। इसके अलावा मुझे अपने घरवालों का भी शुक्रिया अदा करना चाहिए, क्योंकि जब मुझे जरूरत पड़ी तो सभी ने मुझे मेरा स्पेस दिया। वे समझ गए थे कि मैं क्या कर रही थी और इसके लिए उन्होंने मुझे अकेला छोड़ दिया।" रश्मि ने ये भी कहा कि उन्होंने शो 'दिल से दिल तक' के अपने को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सभी गलतफहमियों को खत्म कर दिया है और इन सब से आगे बढ़ चुकी हैं। 

फिलहाल रश्मि देसाई 'नागिन 4' में शलाका के रोल में दिखाई दे रही है। जैस्मीन भसीन यानी नयनतारा के बाहर निकलने के बाद रश्मि की शो में निगेटिव रोल में एंट्री हुई, साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके आरडी शो को भी अच्छा रिस्पांस मिला है। हालांकि 'बिग बॉस 13' की जर्नी रश्मि देसाई के लिए काफी कठिन थी। शो में ये खुलासा हुआ कि उनका एक्स-बॉयफ्रेंड अरहान खान पांच साल के बच्चे का पापा था। अचानक हुए खुलासे से रश्मि देसाई को काफी इमोशनली हर्ट हुआ लेकिन उन्होंने स्ट्रगल किया और चेहरे पर मुस्कान रखकर आगे बढ़ती ही रहीं।

Related Story