टीवी जगत के सितारों ने भी किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

By Neetu June 15, 2020, 6:36 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) भले ही हमारे बीच अब नहीं हैं, लेकिन अपने पीछे वो कई यादगार लम्हे छोड़ गए हैं। सुशांत का इस तरह से जाना हर किसी के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देश का हर एक शख्स सुशांत के जाने से स्तब्ध है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी सुशांत की जाने पर शोक व्यक्त किया है। टीवी जगत से भी लगभग हर सितारे ने सुशांत के जाने पर दुख जाहिर किया। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से ही की थी, लिहाजा वहां पर उनके कई दोस्त हैं। टीवी जगत सुशांत के जाने से सन्न है, क्योंकि गाहे-बगाहे सुशांत ने हर किसी की जिंदगी पर गहरी छाप छोड़ी थी।

टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट में हुई बातचीत का स्नैपशॉट शेयर किया था।

 इसके बाद एकता ने सुशांत के साथ एक भावुक कर देने वाली वीडियो शेयर की और बालाजी टेलीफिल्म्स की तरफ से इसे एक ट्रिब्यूट (Tribute) बताया था। 

हरलीन सेठी ने सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर कर दिल टूटने वाली इमोजी बनाई।

 एक्टर जय भानूशाली (Jai Bhanushali) ने स्टेज पर सुशांत के साथ मस्ती के दौरान की फोटो शेयर कर उन्हें याद किया और लिखा ये नहीं हो सकता। ये खबर मुझे बार-बार दुखी कर रही है। जय की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस माही विज ने भी सुशांत के साथ बिताए गए लम्हों को याद किया।

टीवी एक्टर राम कपूर(Ram Kapoor) ने भी सुशांत की फोटो शेयर कर लिखा मेरे पास शब्द नहीं है अपना दुख बयां करने के लिए। रणविजय सिंह, करिश्मा शर्मा, जिया मुस्तफा और गौहर खान ने सुशांत को श्रद्धांजलि थी। गौहर ने लिखा बहुत जल्दी चले गए तुम, जहां भी रहो खुश रहो। गौहर ने सुशांत की फिल्म छिछोरे का ही एक सीन सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

एक्ट्रेस दीपिका सिंह, बिनाफशा, चेतना पांडे, प्रिंस नरूला, अर्जुन बिजलानी(Arjun Bijlani) ने सुशांत के साथ बिताए गए मस्ती भरे पलों को याद किया। अर्जुन ने एक और पोस्ट के जरिए भी ये भी बताया कि आखिरी मैसेज अर्जुन ने उनको यही किया था की उम्मीद है सब ठीक होगा क्योंकि उनको आभास हुआ था कि सब ठीक नहीं है।

सुशांत की दोस्त और टीवी एक्टर आमिर अली(Aamir Ali) ने भी सुशांत को याद किया। सुशांत सिंह ने भी दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। दिव्यंका त्रिपाठी, देवोलीना भट्टाचार्जी समेत तमाम सितारों ने सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की।

बिग बॉस के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ने सुशांत के जाने पर शोक जाहिर किया। ट्विटर पर सिद्धार्थ  ने लिखा सुशांत की आत्महत्या के कदम से मैं पूरी तरह से हैरान हूं ,ये नहीं हो सकता, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। 

रश्मि देसाई(Rashami Desai) ने लिखा ऐसा नहीं हो सकता, इतना टैलेंटेड, मेहनती, होशियार इंसान, एक प्यारा दोस्त ऐसे छोड़कर नहीं जा सकता। ये बहुत बड़ा नुकसान है।

पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा ,हिमांशी खुराना, आसिम रियाज ,हिना खान, शहनाज गिल समेत तमाम सितारों ने सोशल मीडिया(Social media) के जरिए सुशांत के जाने पर दुख व्यक्त किया है और उनके साथ बिताए पलों को याद किया है।

Related Story