टीवी स्टार्स Sharad Kelkar और Kirti Kelkar मना रहे हैं शादी की सालगिरह, देखिए इनका खूबसूरत घर !

By Neetu June 3, 2020, 9:20 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टेलीविजन के पॉपुलर पॉवर कपल्स में से एक हैं, शरद केलकर(Sharad Kelkar) और कीर्ति गायकवाड़ केलकर( Keerti Gaekwad Kelkar) । दोनों की शादी को 15 साल हो गए हैं। लेकिन इनकी लव कैमेस्ट्री आज भी फीकी नहीं पड़ी है। शरद कीर्ति पर जान छिड़कते हैं। शरद और कीर्ति की एक बेटी है, जिसका नाम इन्होने केशा रखा है।

 दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हैप्पी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों ही फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। शरद और कीर्ति अपने फैंस को कपल गोल्स देते नज़र आते हैं। 

शादी के बाद लंबे समय तक शरद और कीर्ति किराए के फ्लैट में रहे थे। लेकिन हर 11 महीने बाद घर चेंज करना और सामान की शिफ्टिंग करना सिर घुमा देने वाला काम होता है। जिसके बाद शरद और कीर्ति ने सपनों के शहर मुंबई में ही अपना खुद का सपनों का आशियाना बनाने का फैसला किया।

शरर और कीर्ति मुंबई के मलाड वेस्ट में मलाड लिंक रोड(Malad Link Road) पर स्थित एवरशाइन ग्रैंड्योर(Evershine Grandeur) बिल्डिंग में रहते हैं।कपल के घर की बात करें तो अपने 3 BHK अपार्टमेंट को इन्होने बेहद खुबसूरती से सजाया है। शरद और कीर्ति छोटी-छोटी चीज़ों से सजाया है, जिसमें बहुत सी चीज़ें उन्हें दोस्तों से गिफ्ट में मिली हैं। 

इसके अलावा जब भी ये कपल देश या विदेश में छुटियां मनाने जाता है तो वहां से याद के तौर पर कोई शोपीस लाना नहीं भुलता ताकि उस जगह की याद हमेशा इनके घर में बसी रहे।कीर्ति को घर में व्हाइट लाइट्स खासतौर से ट्यूबलाइट्स पसंद नहीं हैं, इसलिए उन्होने अपने घर में खूबसूरत सीलिंग लाइट्स लगवाई हुई हैं।

घर का इंटीयर इंडो-वैस्ट्रन थीम के अनुसार करवाया गया है। घर के रंग-रोगन की बात करें, तो दीवारों का रंग सफेद है और दरवाज़ों का भी। 

दरवाज़ों और खिड़कियों की चौखट को लाइट ब्लू कलर से रंगा गया है। व्हाइट और ब्लू का कॉम्बिनेशन काफी कूल फील देता है।

घर में रखे सोफे का कलर भी दरवाज़ों और दीवारों से मेल खाता है। इनके घर में व्हाइट और हल्के आसमानी रंग के सोफे हैं।

लीविंग की रूम की बात करें, तो यहां छोटे-छोटे तरह के कई शोपीस देखने को मिलेंगे, जो आकर्षक और स्टाइलिश रैक्स में रखे हैं।

 नेगेटिविटी को दूर रखने के लिए घर में इंटीरियर प्लाटंस को भी जगह दी गई है. रुम के हिस्से में एक बड़ी वॉल क्लॉक भी है, जो सभी का ध्यान आकर्षित करती हैं.

शरद-कीर्ति अक्सर अपने घर में दोस्तों के लिए पार्टी होस्ट करते हैं। लीविंग रूम में शरद कीर्ति ने दो बेहद शानदार-खूबसूरत और बड़े फ्रैम्स में जड़े शीशे भी रखे हैं। जो रूम को आकर्षक लुक तो देते ही हैं, साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए भी बेस्ट कॉर्नर हैं।

इसके अलावा शरद-कीर्ती के घर में एक खूबसूरत व्हाइट प्यानो भी है, जो कपल को उनके फैमिली फ्रैंड ने गिफ्ट किया था।

कीर्ति को वुड-वर्क बेहद पसंद हैं, इसलिए घर के कुछ हिस्से में उन्होने वुडन फ्लोरिंग का भी काम करवाया हुआ है।गोल्ड और ग्लिटर को पसंद करने वाली कीर्ति ने अपने घर की बालकनी को भी बेहद खुबसूरती से सजाया है। 

बालकनी में लगी लाइट्स रात में बेहद रोमांटिक फील देती हैं। वहां बिछा आर्टिफिशियल घास का कारपेट का गार्डन में होने का अहसास दिलाता है। 

शरद और कीर्ति लम्बे वक्त से बौद्ध धर्म को फॉलो कर रहे हैं। साथ ही दोनों की गणपति बप्पा में भी बेहद आस्था है। यही वजह है कि इनके घर में बुद्धा और बप्पा की आकर्षक मुर्तियां भी जगह-जगह देखने को मिलेंगी। शरद-कीर्ति हर साल गणेश उत्सव के दौरान अपने घर में बप्पा का स्वागत करते हैं। 

शरद-कीर्ति ने अपने सपनों के आशियाने को बेहद प्यार से सजाया है। जिसमें इन्होने अपनी जिंदगी की कई पुरानी लेकिन बेशकीमती यादों को संजोया है।

Related Story