सीरियल में भाई-बहन थे, 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं!

By Neetu June 2, 2020, 4:47 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इंडियन टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर शो  में से एक हैं और इस शो में भाई-बहन का रोल निभाने वाले ऐक्टर्स कांची सिंह और रोहन मेहरा एक रियल लाइफ कपल हैं। दोनों स्टार्स अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को कपल गोल देते नज़र आते हैं। दोनों की हर एक ऐक्टिवटीज के अपडेट का फैन्स भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी बीच आपको बता दें कि इस कपल को मंगलवार यानि 2 जून को एक-दूसरे को डेट करते 4 साल पूरे हो गए हैं और इस खास मौके पर रोहन मेहरा ने कांची के साथ की एक स्पेशल पिक्चर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन ने कांची की साथ की पिक्चर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "रिलेशनशिप के 4 साल मुबारक हो, हमने साथ में एक लंबा सफर तय कर लिया है।" फैन्स भी दोनों को इस खास मौके पर बधाइयां दे रहे हैं और कमेन्ट के जरिए दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

कांची सिंह महज 24 साल की हैं जबकि रोहन मेहरा 31 साल के हैं। रोहन और कांची अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की पिक्चर्स पोस्ट करते रहते हैं। यहां तक कि दोनों सोशल मीडिया पर कई बार अपने प्यार  का भी इजहार कर चुके हैं। हालांकि इस कपल को अब डेट करते 4 साल पूरे हो गए हैं लेकिन दोनों ने अब तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं की है। टीवी शो 'कुटुंब' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली कांची ने कई टीवी शोज में काम किया है। लेकिन कांची को असली पहचान टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली। इस शो से कांची घर-घर में फेमस हो गईं।

सीरियल में कांची के भाई का रोल रोहन मेहरा (Rohan Mehra) ने निभाया था। रोहन सीरियल में नक्श बने थे जो कि नायरा और गायू दोनों के भाई का रोल निभा रहे थे। हालांकि इसी सीरियल के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हो गई। कुछ वक्त तो दोनों सीरियल में एक साथ नजर आए लेकिन बाद में दोनों ने ही सीरियल से किनारा कर लिया।

Related Story